back to top
18 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News: सिंहवाड़ा के कपड़ा कारोबारी दुर्गा कपड़िया के बेटे मनीष की मिली कलिगांव में डेड बॉडी, प्रेम प्रसंग में हत्या?

spot_img
spot_img
spot_img

दीपक कुमार। Darbhanga News: सिंहवाड़ा के कपड़ा कारोबारी दुर्गा कपड़िया के बेटे मनीष की मिली कलिगांव में डेड बॉडी, प्रेम प्रसंग में हत्या?

सिंहवाड़ा नगर पंचायत के एक युवक सिंहवाड़ा निवासी दुर्गा कपरिया के पुत्र मनीष कुमार (25)वर्षीय का डेड बाडी कलिगांव के चमनपुर से गड्ढ़े में बरामद की गई। डेड बाॅडी कक सूचना मिलने पर आसपास के सभी इलाकों (Dead body of Manish of Singhwara, Darbhanga found in Kaligaon) में हड़कंप मच गया।

सिंहवाड़ा से दर्जनों लोग घटनास्थल पर पहुंच मृतक की पहचान की है। मृतक के परिजनों ने बताया कि वह एक दिन से लापता था। रात करीब एक बजे घर से निकला है। बताया जाता है कि किसी के फोन आने के बाद वह घर से बाइक लेकर मनीष कुमार निकला।

फोन आने के बाद घर से निकला, अहले सुबह मिली डेड बॉडी

अहले सुबह डेड बॉडी मिली है। मनीष का बाज़ार में ही दुकान है और वही चलाता था। घटना के बाद मृतक के परिजनों को जानकारी दे दी गई है। रो-रोकर परिजनों का हाल बुरा बना हुआ है।

वहीं घटनास्थल से 100 मीटर पर मनीष की मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है। प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका जताई जा रही है। थानेदार मनोज कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया हैं।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -