मई,16,2024
spot_img

Darbhanga के मनीगाछी में घर में घुसकर जानलेवा हमला, दो की हालत नाजुक

spot_img
spot_img
spot_img

बेनीपुर, देशज टाइम्स। बीती रात मनीगाछी थाना क्षेत्र के इजरहट्टा गांव में मजदूरों की ओर से पाइप लाइन के काम के दौरान हमला हो गया। कुछ युवकों ने हमला कर दिया। जान बचाने के क्रम में मजदूर ने एक बगल के परिवार घर में घुस गया।

इस कारण अपराधियों ने उस घर के राम प्रसाद मुखिया एवं शत्रुघ्न मुखिया को चाकू से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। जख्मी को बेनीपुर अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया।

जहां मंगलवार की रात ही घटना की सूचना मिलते ही तुरंत उक्त अस्पताल पूर्व सांसद राजेश रंजन यादव उर्फ पप्पू यादव पीड़ित का हाल जानने पहुंचे एवं अस्पताल से ही संबंधित थानाअध्यक्ष को घटना कि सूचना देते हुए अविलंब अपराधियों को गिरफ्तार करने कि बात कही।

इस दौरान युवा परिषद जन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव मणिकांत यादव, यूथ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश यादव, संतोष कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Government Ambedkar Residential High School में ये डर कैसा? फिर दो हुईं बेहोश

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें