मई,3,2024
spot_img

Darbhanga News | दिल्ली मोड़ के Girija Apartment की दूसरी मंजिल में लगी आग, सीढ़ी के अंदर फंसे एक दर्जन परिवार

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News | दिल्ली मोड़ के Girija Apartment में लगी आग, सीढ़ी के अंदर फंसे लोग जहां भीषण आग के बीच अग्निशमन के कर्मियों ने मानवता का परिचय देते हुए गिरिजा अपार्टमेंट की आग में फंसे लोगों को बाहर निकाला। अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने सीढ़ी के अंदर फंसे लोगों को जब बाहर निकाला, सबने राहत की सांस ली जहां…

Darbhanga News | एक दर्जन परिवार के लोग फंसे,कर्मियों की सूझ-बूझ,तत्परता

जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र दिल्ली मोड़ स्थित Girija Residency Apartmentमें दूसरी मंजिल पर भीषण आग लग जाने से पूरा अपार्टमेंट धुंआ से भर गया। इसके अंदर करीब एक दर्जन परिवार के लोग फंस गए थे। लेकिन मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों और अग्निशमन विभाग के कर्मियों की सूझ बूझ और तत्परता के सभी फंसे लोगों को सीधी के माध्यम से सफलता पूर्वक निकाल लिया गया।जिससे लोगों की जान सुरक्षित बच सकी।

Darbhanga News | गिरिजा अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल पर एक फ्लैट में अचानक से आग लगने से

बताया जाता है कि गिरिजा अपार्टमेंट की दूसरी मंजिल पर एक फ्लैट में अचानक से आग लगने के कारण लोगों ने धुंआ निकलते देखा। स्थानीय लोगों और अपार्टमेंट के लोगों ने अग्निशमन विभाग को सूचना दिया तो मौके पर अग्मिश्मन विभाग के कर्मियों ने अपार्टमेंट में फंसे लोगों को निकाला गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| लॉकडाउन में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म का दरिंदा...May 8 को आएगा Verdict

Darbhanga News | लकड़ी के ढेर में आग लग जाने के कारण धुंआ और आग ने विकराल

बताया जा रहा है अपार्टमेंट के नीचे रखे लकड़ी के ढेर में आग लग जाने के कारण धुंआ और आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। अग्निशमन विभाग के एक कर्मी ने बताया कि अंदर फंसे सभी लोगों को सफलतापूर्वक बाहर निकाल लिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें