मई,10,2024
spot_img

Darbhanga News | एकदम Filmy Style….हथियार दिखाया, युवती को उठा ले गया पूर्व सरपंच का बेटा, फिर जो हुआ? मकई की खेत में…

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News | एकदम Filmy Style….हथियार दिखाया, युवती को उठा ले गया पूर्व सरपंच का बेटा, फिर जो हुआ? जहां मामला एकदम फिल्मी है और बाबा की नगरी कुशेश्वरस्थान से जुड़ा है जहां बरना पंचायत के पूर्व सरपंच समैला निवासी संतोष चौपाल के पुत्र सचिन चौपाल युवती को हथियार के बल पर उठा ले जाता है।

Darbhanga News | अपहरण करने के बाद जो हुआ वह चौंकाने वाला है

अपहरण करने के बाद जो हुआ वह चौंकाने वाला है। पुलिस ने इस मामले में इस्तेमाल किया गया एक देसी कट्टा बरामद कर लिया है। इस मामले में पीड़ित युवती की शिकायत पर थाना में बरना पंचायत के पूर्व सरपंच समैला निवासी संतोष चौपाल के पुत्र सचिन चौपाल को नामजद किया गया है, जहां खबर यह है कि

Darbhanga News | शौच के लिए गांव के बगल में गई, वहीं

सचिन ने पचहरा बुजुर्ग की एक युवती को उस वक्त अगवा कर लिया जब वह देर रात शौच के लिए गांव के बगल में गई थी। पहले से सचिन वहां घात लगाए था जैसे ही युवती वहां पहुंची सचिन चौपाल देसी कट्टा के बल पर युवती का अपहरण कर वहीं बगल के  मकई की खेत में छिपा दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Lok Sabha Seat | मैं दरभंगा हूं, 1785 केंद्रों पर 13 मई को लोकतंत्र का ध्वजवाहक बनूंगा..

Darbhanga News | युवती मकई की खेत में मिली

काफी देर तक जब युवती नहीं लौटी तो घरवालों के साथ साथ मुहल्ले के लोगों ने उसकी तलाश तेज कर दी। युवती के तलाश में लोगों ने पूर्व सरपंच के घर भी गए। लेकिन किसी ने सही बात नहीं बताया। सचिन अपने आपको घिरा हुआ देख कर युवती को छोड़कर वहां से भाग गया। खोजबीन के दौरान युवती मकई की खेत में मिली।

Darbhanga News | थाना अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया

इसके हाथ में कट्टा देख कर पूछताछ करने पर युवती ने सचिन के हाथ से कट्टा छिनने की बात बताई। इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और कट्टा बरामद कर लिया। थाना अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में पीड़ित युवती के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर नामजद आरोपी को गिरफ्तारी के लिए छापामारी किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Chhapra News| नकली नोट छापने का पर्दाफाश, चार तस्कर, भारी मात्रा में नोट, मशीन समेत गिरफ्तार, MasterMind बच्चा निकला Veteran Criminal

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें