मई,10,2024
spot_img

Darbhanga के जलवार में बिजली करंट से जेनरल स्टोर संचालक की मौत

spot_img
spot_img
spot_img

बहादुर प्रखंड के सिमरी थाना क्षेत्र के जलवार पंचायत स्थित तेऊंगा गांव में बिजली करंट से जेनरल स्टोर संचालक 37 साल के धर्मेंद्र कुमार सिंह की मौत बिजली के करंट से हो गई।

तीज व चौरचंद पर्व के दिन अचानक धर्मेंद्र कुमार सिंह की मौत से शोक की लहर दौड़ गई। घर में मातमी वातावरण हो गया। जहां सोमवार की शाम विधुत प्रवाहित पोल के स्टैग (अर्थिंग तार) के संपर्क में आ जाने से शरीर का आंशिक भाग झुलस कर जख्मी हो गया।

अचेतावस्था में ग्रामीणों ने उपचार को लेकर डीएमसीएच भर्ती कराया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की पत्नी निशा कुमारी ने बेंता ओपी को आवेदन देकर कहा है

कि सोमवार को लगभग दिन के 3:00 बजे गांव ड्राइवर मनोज सिंह के घर के पास बिजली के खंभे में ताना तार में सटने के बाद उनके पति धर्मेंद्र जख्मी हो गए। ग्रामीणों की ओर से डीएमसीएच ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई है।

मृतक की माता इंदु देवी व पत्नी निशा कुमारी के आखों से आंसू थम नही रहे थे। वही दो पुत्र व तीन पुत्री में ज्येष्ठ शिवानी (10) शिवम (09) सिमरन (08) सुंदरम (07) सत्यम (05) चित्कार मार कर रो रही थी कि अब परिवार का भरण पोषण कौन करेगा।

मृतक धर्मेंद्र का लिची गाछी चौक पर सत्यम जेनरल स्टोर प्रतिष्ठान है।मौके पर मुखिया मनोज कुमार सिंह ने घटना पर दु:ख प्रकट कर विधुत विभाग को मामले से अवगत कराया है। आपदा प्रबंधन व बिजली विभाग से सरकारी सहायता की मांग की है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Kamtaul News|...अहिल्या की धरती कमतौल में बड़ा "अंधेरा" है...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें