मई,3,2024
spot_img

Darbhanga के सेनापथ में जमीनी फसाद, उसी पर खून गिरे…जिस गली से गुजरना था मुश्किल

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga के सेनापथ में जमीनी फसाद, उसी पर खून गिरे…जिस गली से गुजरना था मुश्किल जहां दरभंगा में फिर चंद जमीन के लिए फसाद ने पड़ोसी धर्म के आपसी रिश्ते दांव पर लगा दिए। उसी जमीं पर खून गिरे जिसके विवाद में दो पक्षों ने एक दूसरे की जान लेने पर आमादा दिखे।

Darbhanga | सेनापथ मोहल्ले में मुख्य सड़क से जाने वाले सौ साल पुरानी गली की ऐसी ब्यूह रची गई

जख्म खाए लोगों की जमीनी इस फसाद का मामला नगर थाना के इलाके का है जहां, सेनापथ मोहल्ले में मुख्य सड़क से जाने वाले सौ साल पुरानी गली की ऐसी ब्यूह रची गई दो पक्ष आमने-सामने हो गए। जख्मी डीएमसीएच में इलाजरत हैं। नगर थाना की पुलिस एक्शन में है। पढ़िए पूरी खबर

Darbhanga | एक गली को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट

जानकारी के अनुसार, शहर के नगर थाना क्षेत्र के मुहल्ला सेनापथ, वार्ड 22 में जमीनी विवाद ने खूनी रंग ले लिया। जहां एक गली को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई है। इसमें दो लोग बुरी तरह जख्मी हैं। दोनों पक्षों के जख्मी लोगों का इलाज DMCH में चल रहा है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Sitamarhi News | डकैतों का नया नुस्खा...मुझको पानी पिला दीजिए...डॉक्टर दंपती के हाथ-पैर बांध अहले सुबह 5 लाख की डकैती

Darbhanga | गली को घेर लिया गया है, फसाद की जड़ यही है…

बताया जाता है कि नगर थाना अंतर्गत मुहल्ला सेनापथ, वार्ड 22 में एक गली को लेकर यह विवाद हुआ है जो मुख्य सड़क के पास निकलती है। जो जानकारी है उसके मुताबिक, इस गली को घेर लिया गया है। इसको लेकर विवाद हुआ जहां एक पक्ष की ओर से मुख्य सड़क से जाने वाले गली के मुंह को पिलर और छज्जी देकर घेरा जा रहा था। इससे लोगों को परेशानी हो रही थी। वहीं आज जब काम चल रहा था। इसी दौरान लोग वहां गिर गए।

Darbhanga | तय था, अतिक्रमण हटेंगे मगर देर हो गई, रिस गए खून…

हालांकि, इससे पहले सदर अंचल कर्मचारी के साथ इस विवाद को लेकर बैठक हुई थी। तय हुआ था कि अंचल अमीन से मापी कराई जाएगी। रास्ते को अतिक्रमण मुक्त करा दिया जाएगा। लेकिन, अभी तक रास्ता अवरूद्ध ही है। रास्ता अतिक्रमण मुक्त नहीं हुआ है। इसको लेकर आज दोनों पक्ष भिड़ गए। बताया जाता है कि यह गली सौहेल खां और खुर्शीद आलम के घर के बीच से गुजरती है। इसको लेकर आज नीतीश कुमार सिंह और पहले पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। दोनों पक्ष से लोग जख्मी हैं। नगर थाना की पुलिस एक्शन में है। दोनों पक्ष को शांत कराते हुए पुलिस ने जख्मियों को डीएमसीएच में भर्ती कराते हुए आगे की तहकीकात तेज कर दी है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Career News| LNMU की CET-B.Ed.-Shiksha Shastri Joint Entrance Examination का Application भरें 3rd May से Online

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें