मई,16,2024
spot_img

दरभंगा के केवटी में भीषण हादसा, पिकअप वैन और बाइक की टक्कर में बेनीपुर के एक युवक की हालत गंभीर

spot_img
spot_img
spot_img

केवटी, देशज टाइम्स। दरभंगा-जयनगर राष्ट्रीय राजमार्ग 527 बी के हाजीपुर व पाराडीह के बीच स्थित पुल के समीप पिकअप वैन और बाइक की टक्कर में बेनीपुर के एक युवक की हालत गंभीर हो गई। तत्काल उसे डीएमसीएच भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार, बीआर 32 जी ए 3282 की ठोकर से बाइक बीआर 07जीसी 1586 सवार बेनीपुर के देवराम गांव निवासी मणिकांत ठाकुर के 26 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार ठाकुर गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

लोगों ने उसे इलाज के लिए सीएचसी, केवटी-रनवे भेजा, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। सूचना मिलते ही केवटी थाने की पुलिस अवर निरीक्षक अमृता सिंह एवं सहायक अवर निरीक्षक रवींद्र तिवारी ने सदल बल के साथ वहां पहुंच कर हादसा स्थल का जायजा लिया।

साथ ही, दुर्घटनाग्रस्त पिकअप वैन एवं बाइक को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। युवक दरभंगा की ओर आ रहा था। इसी क्रम में दरभंगा की ओर से आ रहे पिकअप वैन ने उक्त जगह के समीप ठोकर मार दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| सिंहवाड़ा स्वर्ण व्यवसायी चुन्नू ठाकुर अपहरण में अंतर जिला के 9 अपराधियों को उम्र कैद की सजा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें