मई,16,2024
spot_img

Darbhanga के बहेड़ा-बहेड़ी मुख्य पथ पर दो बाइक की भीषण टक्कर, तीन लोगों की हालत गंभीर

spot_img
spot_img
spot_img

सतीश झा, बेनीपुर। बहेड़ा थाना क्षेत्र के बहेड़ा-बहेड़ी मुख्य पथ में जरिसों गांव के पास दो मोटरसाइकिल के आमने-सामने कि टक्कर में मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए।

जानकारी के अनुसार, तीनों जख्मियों को स्थानीय लोगों ने बहेड़ा पीएचसी में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सक ने उक्त तीनों घायलों को डीएमसीएच रेफर कर दिया है।

घटना के संबंध में प्रत्यक्ष दर्शी स्थानीय सत्यनारायण झा ने बताया कि गुरुवार को देर शाम बहेड़ा-बहेड़ी मुख्य पथ के जरिसो चौक के निकट दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बहेड़ी प्रखंड के हनुमाननगर गांव निवासी सत्यनारायण यादव के पुत्र नीतीश यादव एवं रंजीत यादव के पुत्र सोनू यादव बुरी तरह घायल हो गया।

वहीं दूसरी ओर बेगूसराय जिला के मरांची थाना के राम पुर डुमरा गांव निवासी मुकेश सिंह भी घायल हुए। घायल उक्त तीनों युवकों को बहेड़ा पीएचसी में भर्ती करवाया गया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर डीएमसीएच रेफर कर दिया है ।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Government Ambedkar Residential High School में ये डर कैसा? फिर दो हुईं बेहोश

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें