back to top
2 जुलाई, 2024
spot_img

Darbhanga News| दो सगे भाइयों के घर भीषण चोरी, लाखों की संपत्ति बंटोर, अपराधी चंपत

spot_img
spot_img
spot_img

तीश चंद्र झा, Darbhanga News|बेनीपुर के बहेड़ा थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में आजकल बंद घरों का ताला तोड़कर चोरी की घटना में काफी इजाफा होने लगी है। कल देर रात अज्ञात चोरों ने नगर परिषद वार्ड 28 धेरुख में दो सगे भाइयों के घर का ताला (Horrific theft in the house of two real brothers in Darbhanga) तोड़ कर नकद सहित लाखों रुपए मूल्य के जेवरात एवं अन्य सामान चुरा लिया।

Darbhanga News| पीड़ित शिक्षक किशोर कुमार ने

इसे लेकर पीड़ित शिक्षक किशोर कुमार ने थाना में आवेदन देकर अज्ञात चोरों के विरुद्ध प्राथमिक दर्ज करने का आवेदन दिया है ।दिये आवेदन में उन्होंने कहा है कि वैशाली जिला के महुआ प्रखंड के लालगंज में शिक्षक के पद पर कार्यरत है वहीं पूरे परिवार रहते हैं ।घर पर बृद्ध मां रहती थी।

Darbhanga News| लगभग एक माह से घर बंद था

लेकिन उनके बीमार होने के कारण उन्हें भी कुछ दिनों के लिए साथ लेकर चले गए थे। लगभग एक माह से घर बंद था। इसका फायदा उठाते हुए बीती रात चोरों ने मुख्य दरवाजा का ताला तोड़कर आंगन में प्रवेश कर घर का ताला तोर कर घर में रखे गोदरेज ट्रंक तथा बक्सों को तोड़ कर नगद ₹14000 सहित 8 लाख रुपए मूल्य की जेवरात एवं अन्य कीमती सामान चुरा लिया है।

Darbhanga News| थाना अध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया

उन्होंने कहा कि चोरों ने उनके भाई नरेंद्र नाथ मिश्रा के घर को भी अपना निशाना बनाया लेकिन वहां उसे कोई खास सफलता नहीं मिली। घटना की सूचना मिलते ही सपरिवार वैशाली से गांव पहुंचे हैं। संबंध में पूछने पर थाना अध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि प्राथमिकी दर्जकर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| AlinagarNews| रोगी कल्याण समिति की शासी निकाय का गठन
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें