मई,5,2024
spot_img

दरभंगा संस्कृत विश्विद्यालय के भवन मरम्मत में संवेदक से घूस लेते निगरानी ने दो इंजीनियरों को दबोचा, ले गई पटना

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। निगरानी अनुवेश्वन ब्यूरो पटना की 11 सदस्यीय टीम ने बिहार राज्य शैक्षणिक आधारभूत संरचना विकास निगम लिमिटेड के कार्यपालक अभियंता संजीव कुमार एवं सहायक अभियंता अनिल कुमार जायसवाल को बिहार शिक्षा परियोजना भवन से एक एक लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है।

दोनों अभियंता को तत्काल गिरफ्तार कर निगरानी की टीम पटना ले गई है। विशेष जानकारी देते हुए विजिलेंस टीम के डीएसपी अनिरुद्ध पांडेय ने बताया कि परिवादी राजेश कुमार संस्कृत यूनिवर्सिटी में भवन एवं छात्रावास की मरम्मत काम किया था।

उसके बिल भुगतान के एवज मे 2 लाख की रिश्वत मांगी जा रही थी। निगरानी विभाग में जब यह शिकायत दर्ज हुई तो जांच में यह मामला सत्य पाया गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | दरभंगा के Legal Empowerment के पुरोधा Indrashekhar Mishra को अधिवक्ताओं ने किया याद, 8वीं पुण्यतिथि पर दी नमनाजंलि

19 अप्रैल को विभाग में कांड संख्या 18/23 दर्ज किया गया। इसी क्रम में आज बिहार शिक्षा परियोजना भवन में कार्यपालक अभियंता संजीव कुमार एवं सहायक अभियंता अनिल कुमार जायसवाल को एक-एक लाख रुपैया रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया।

टीम के सदस्यों ने बताया कि हम लोग इन्हें पटना लेकर जा रहे हैं जहां कल न्यायालय के समक्ष पेश किया जायगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | दरभंगा के Legal Empowerment के पुरोधा Indrashekhar Mishra को अधिवक्ताओं ने किया याद, 8वीं पुण्यतिथि पर दी नमनाजंलि

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें