back to top
1 जुलाई, 2024
spot_img

Darbhanga News|Benipur News| 30 जून, तरौनी की माटी होगा जन कवि बाबा नागार्जुन को समर्पित

spot_img
spot_img
spot_img

तीश चंद्र झा, Darbhanga News|Benipur News| 30 जून, तरौनी की माटी होगा जन कवि बाबा नागार्जुन को समर्पितबेनीपुर में आगामी 30 जून को प्रखंड क्षेत्र के तरौनी गांव में आयोजित बाबा नागार्जुन जन्म महोत्सव कार्यक्रम को सफल एवं सुचारु संचालन के लिए अनुमंडल पदाधिकारी शंभूनाथ झा ने पांच अलग-अलग समिति का (Nargajun’s birth anniversary will be celebrated on 30th June in Tarauni, Darbhanga) गठन किया है।

Darbhanga News| Benipur News|एसडीओ शंभुनाथ झा की तैयारी तेज

और उक्त समिति के नोडल पदाधिकारी के रूप में प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचल अधिकारी के साथ-साथ अन्य कनीय अधिकारी को प्रतिनियुक्त किया गया है। कार्यक्रम की भव्य एवं सुचारु संचालन के लिए आमंत्रण एवं साज सजा का प्रभार प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी भारती कुमारी को सोपा गया है। इनके अधीनस्थ पंचायत सचिव एवं नजीर को प्रतिनियुक्त किया गया है।

Darbhanga News|Benipur News| कवि गोष्ठी, संस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन,सभी व्यवस्था की जिम्मेदारी

कवि गोष्ठी एवं संस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन एवं इसके लिए सभी व्यवस्था की जिम्मेदारी अंचल अधिकारी अश्विनी कुमार के साथ-साथ प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी रूपेश कुमार झा,सुरेंद्र प्रधान,अनीश कुमार एवं मनोज शंकर यादव को सोपा गया है ।टेंट पंडाल एवं प्रकाश की समुचित व्यवस्था के लिए प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी के साथ-साथ विद्युत विभाग एवं भवन निर्माण विभाग के कनीय अभियंता को लगाया गया है ।साथ ही आगत अतिथियों का स्वागत एवं सम्मान के लिए प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी रूपेश कुमार झा के साथ प्रखंड नाजिर राजकुमार,पंचायत सचिव अविनाश कुमार के साथ अन्य कर्मी को लगाया गया है। कार्यक्रम को शांतिपूर्ण संपन्न करने के लिए एवं विधि व्यवस्था अंचल अधिकारीअश्विनी कुमार को थाना अध्यक्ष बहेड़ा के साथ-साथ दो अन्य आवास सहायक की प्रतिनियुक्ति की गई है।

Darbhanga News|Benipur News| प्रतिनियुक्ति पदाधिकारी शुक्रवार से अपना कार्यभार संभाल लिया है

प्रतिनियुक्ति पदाधिकारी शुक्रवार से अपना कार्यभार संभाल लिया है। कार्यक्रम को भव्य बनाने की तैयारी जोर-जोर से की जा रही है। जनकवि बाबा नागार्जुन के जन्म महोत्सव को बिहार सरकार की ओर से गत वर्ष 2023 से राजकीय समारोह का दर्जा दिया गया हैऔर सरकारी स्तर पर कार्यक्रम को भव्यता के साथ मनाई जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Madhubani की बेटी, Darbhanga की बहू....अब मैं मर रही हूं मुझे इंसाफ नहीं मिला... महिला की मिली संदिग्ध लाश, सड़क पर कोहराम, बवाल, लाश के साथ सड़क जाम@Video Viral
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें