back to top
1 जुलाई, 2024
spot_img

Darbhanga News| Suman Mandal Murder Case…पुलिस के हाथ आज भी खाली, गवाहों को@Threats, अचानक 1 साल बाद हरकत में पुलिस, जानिए वजह?

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| Darbhanga News| Suman Mandal Murder Case…पुलिस के हाथ आज भी खाली, गवाहों को@Threats, अचानक 1 साल बाद हरकत में पुलिस, जानिए वजह?| जहां, दरभंगा के बेंता थाना क्षेत्र के डीएमसीएच परिसर में पिछले एक वर्ष पूर्व सुमन मंडल हत्याकांड का खुलासा पुलिस अब तक नहीं कर पाई है। हत्या मामले में आरोपी को भी पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। मामले का उद्भेदन नहीं होने के कारण मृतक की मां परमेश्वरी देवी एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी के जनता (Police empty handed in Suman Mandal murder case of Darbhanga, witnesses threatened) दरबार में अपनी फरियाद सुनाई है।

Darbhanga News| वर्ष 2023 जुलाई में पांच लोगों ने उनके पुत्र की कर दी थी हत्या

मृतक की मां ने आवेदन में लिखा है कि वर्ष 2023 के जुलाई महीने में पांच लोगों ने उनके पुत्र की हत्या घर से बुलाकर डीएमसीएच के तालाब नुमा जगह पर पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने शव के साथ प्रदर्शन कर सड़क जाम किया था। बढ़िया पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद आक्रोशित लोगों ने जाम हटा लिया था।

Darbhanga News| Benipur News| 1 वर्ष बीत जाने के बावजूद पुलिस अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है

मृतक की मां का कहना है कि 1 वर्ष बीत जाने के बावजूद पुलिस अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। आरोपितों की ओर से मृतक के गवाहों को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इसको लेकर एसएसपी सुरक्षा की गुहार लगाई है। आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है। वहीं, कई अन्य फरियादियों ने भी अपनी-अपनी समस्याओं से एसएसपी अवगत कराया है। सभी फरियादियों की फरियाद सुनने के बाद संबंधित थानाध्यक्ष को निर्देश दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| राज मैदान में खेल रहा था, कपड़े पर पड़ गईं कीचड़, गया श्यामा माई मंदिर तालाब में साफ करने, डूबा, लालबाग के नाबालिग की मौत
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें