back to top
1 जुलाई, 2024
spot_img

Darbhanga News| Kamtaul News| 5 सालों तक जिस्म से खेला, बार-बार दुष्कर्म, बार-बार गर्भपात, शादी का फरेब सिर्फ Rape@Abortion

निचोड़ डाला। दुष्कर्म, बार-बार दुष्कर्म, गर्भ बार-बार गर्भपात। समाज में निहत्थी। उधर, भारी थें नौ-नौ वार। शरीर निचोड़, गाड़, सूखे में छोड़, लूट लिया। न्याय मांगती रही। समाज ने मुंह मोड़ा। अब पुलिस प्रशासन से आस। कोई सुने। कोई तो मेरी जिस्म पर कपड़ों की मरहम लगाए। कौन भरेगा सूनी मांग। बिन ब्याही....। शरीर को कहां तक लाश ना बन सकूं, संभालती रहूंगी मैं....बेबस...। बड़ी दरिंदगी है....।

spot_img
spot_img
spot_img

आंचल कुमारी,कमतौल, देशज टाइम्स। Darbhanga News| Kamtaul News| 5 सालों तक जिस्म से खेला, बार-बार दुष्कर्म, बार-बार गर्भपात, शादी का फरेब सिर्फ Rape@Abortion| जहां, कमतौल में दुष्कर्म की वारदातें बढ़ (Raping a girl in Darbhanga for five years, FIR) गईं हैं। छेड़खानी तो आम है। जहां, थाना क्षेत्र के एक नाबालिग लड़की से नाबालिग फुफेरे भाई ने ही दुष्कर्म करते हुए नाबालिग को गर्भवती बना दिया था। वहीं, एक नाबालिग लड़की के साथ दो युवकों ने छूरा के बल पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। वहीं, दुष्कर्मियों के परिजनों से घटना की शिकायत करने पर पीड़ित पक्ष से मारपीट की वारदात भी सामने आई थी। पीड़ित लड़की के परिजनों ने एक दर्जन लोगों पर एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके अलावे छेड़खानी की बात तो आम है। मगर, ताजा मामला, दुष्कर्म और पांच सालों से यौन शोषण का सामने आया है। जहां, बार-बार शादी का झांसा, बार-बार गर्भपात कराने की घिनौनी खबर सामने आई है।

Darbhanga News| Kamtaul News| युवती ने नौ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है

ताजा मामले में,युवती ने नौ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पूरे मामले की जांच अपर थानाध्यक्ष शालू कुमारी कर रही है। जहां, पहली बार छह मई 2019 को करजापट्टी निवासी शत्रुघ्न  राम के पुत्र ओसन कुमार ने घर में घुस कर युवती के साथ दुष्कर्म किया। डरा धमकाकर तीन दिन बाद फिर दुष्कर्म किया।

Darbhanga News| Kamtaul News| शादी कर लेने का आश्वासन, दुष्कर्म और धोखा, बार-बार गर्भ ठहने तक

शादी कर लेने का आश्वासन दिया। मगर, दुष्कर्म और धोखा की कहानी बार-बार गर्भ ठहने तक पहुंची जहां, इसके बाद कई बार शारीरिक संबंध बनाता दरिंदा ओसन युवती को दैहिक प्रताड़ना के हद में लाकर छोड़ दिया है। थक-हारकर युवती अब स्थानीय थाना की शरण में हैं। जहां…

Darbhanga News| Kamtaul News| तहकीकात में जुटी अपर थानाध्यक्ष शालू कुमारी से पीड़िता को उम्मीद

जानकारी के अनुसार, गांव की युवती से पांच वर्ष पहले दुष्कर्म करना। शादी का प्रलोभन देकर बार-बार शारीरिक शोषण। गर्भवती होने पर गर्भपात कराते रहना। बार-बार गर्भपात से स्थिति खराब होने पर शादी से इंकार करने की दास्तां सामने है। अब नौ लोगों पर प्राथमिकी की तहकीकात में जुटी अपर थानाध्यक्ष शालू कुमारी से पीड़िता को उम्मीद है। जहां न्याय मिलेगा। इसकी उम्मीद है। मगर, जो एफआईआर में दर्ज है। शारीरिक के साथ मानसिक यातना से कम नहीं है।

Darbhanga News| Kamtaul News| पीड़ित युवती ने प्राथमिकी में अपनी पूरी यातना को समेटकर रख दिया

पीड़ित युवती ने प्राथमिकी में अपनी पूरी यातना को समेटकर रख दिया है। जहां, इन यातनाओं के बाद चार जून 2023 को श्यामा मंदिर में शादी करने का बहाना कर दरभंगा ले गया। वहां एक रेस्ट हाउस में रख कर शारीरिक संबंध बनाया। 15 जुलाई 2023 को बिहार संपर्क क्रांति ट्रेन से दिल्ली नजफगढ़ ले गया। गर्भवती होने पर गर्भपात करा दिया।

Darbhanga News| Kamtaul News| परिजनों से संपर्क करने, पंचायत में कोई हल नहीं निकला

पीड़िता आगे दर्द बयां करती कहती है, अधिक रक्तश्राव के कारण बीमार होने पर सात सितंबर 2023 को घर लाकर छोड़ दिया। परिजनों ने युवती को इलाज के लिए नौ सितंबर 2023 को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। 27 सितंबर 2023 को डिस्चार्ज होकर घर वापस आया। युवक के परिजनों से संपर्क करने पर मामले का कोई हल नहीं निकला। पंचायत में कानून का सहारा लेने का निर्देश मिला। इसके बाद युवती ने ओसन सहित नौ नामजदों पर सख्त कानूनी कारवाई करने के लिए थाना में आवेदन दिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| राज मैदान में खेल रहा था, कपड़े पर पड़ गईं कीचड़, गया श्यामा माई मंदिर तालाब में साफ करने, डूबा, लालबाग के नाबालिग की मौत
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें