back to top
6 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News| Darbhanga की सड़कें अब सिकुड़ी नहीं दिखेंगी, लगातार चलेगा अतिक्रमणकारियों पर Bulldozers, फिर गरजा लहेरियासराय के इलाकों में बुलडोजर, देखें VIDEO |

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| Darbhanga में सिकुड़ती सड़कों को दरभंगा पुलिस प्रशासन सांस मुहैया करा रहा है। लगातार, अतिक्रमणकारियों के खिलाफ बुलडोजर चल रही हैं। ऐसा, उन सड़कों के लिए किसी जीवन दान से कम नहीं हैं, जहां, अर्से से अतिक्रमणकारियों ने अपना कब्जा जमा लिया था। दुकानें सजा लीं थीं या घर बना लिए थे। तय है, पूरे शहर से अब अतिक्रमण हटेगा। इसे हटाने के लिए आज ट्रैफिक इंस्पेक्टर कुमार गौरव फिर लहेरियासराय के इलाकों में बुलडोजर लेकर निकले, पहले सुनिए क्या कह रहे ट्रैफिक इंस्पेक्टर कुमार गौरव

ऐसे में, सोमवार को भी लहेरियासराय टावर से लेकर स्वीट होम, एमएलए अकाडमी, बेंता होते कर्पूरी चौक, अल्लपट्टी से दोनार तक का टारगेट लेकर पुलिस प्रशासन का बुलडोजर निकला।

Darbhanga News|अतिक्रमण हटाना है। ट्रैफिक इंस्पेक्टर कुमार गौरव आज फिर निकले बुलडोजर लेकर

जानकारी के अनुसार,ट्रैफिक इंस्पेक्टर कुमार गौरव आज बुलडोजर के साथ उन स्थानों पर कब्जा जमाए अतिक्रमणकारियों के खिलाफ बड़ा अभियान तेज किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि आज अतिक्रमण हटाओ अभियान लहेरियासराय टावर से लेकर स्वीट होम, एमएलए अकादमी, बेंता से कर्पूरी चौक, अल्लपट्टी होते दोनार तक का टारगेट लेकर निकले हैं। जहां तक आज हो सकेगा संभव वहां तक अतिक्रमण हटाएंगें।

Darbhanga News| सड़क की दोनों ओर अतिक्रमण हटाया जा रहा है

उन्होंने बताया कि सड़क की दोनों ओर अतिक्रमण हटाया जा रहा है। पूर्व में भी दोनों छोर से अतिक्रमण हटाए गए हैं। यह पूछने पर कि कुछ जगहों पर ट्रैक्टर लगा दिख रहा है। उन्होंने बताया कि हां, जो ट्रैक्टर लगा दिख रहा है उनका फाइन काटा गया है ₹5,000। वह दुकान के आगे ट्रैक्टर लगाकर रखे हुए थे। हटाए नहीं। उन्हें हटाने के लिए हिदायत भी दी गई लेकिन उन्होंने नहीं हटाया। ऐसे सभी ट्रैक्टरों पर नगर निगम की ओर से ₹5,000 का फाइन काटा गया है।

Darbhanga News| ट्रैफिक इंस्पेक्टर कुमार गौरव ने बताया

ट्रैफिक इंस्पेक्टर कुमार गौरव ने बताया कि ऐसा नहीं है, सड़क पर जो भी अतिक्रमण किए हुए हैं। उन्हें पहले सूचित करते हैं। इसके लिए पहले हम मार्किंग करते हैं। नहीं हटाने पर हम हटाते हैं। क्योंकि, उन्होंने बताया कि पूरे शहर को अतिक्रमण मुक्त करना है।

ताकि सुचारू यातायात संचालित हो सके। जहां, जहां सड़कों पर ट्रांसफार्मर को लेकर दिक्कत आ रही है, वहां, बिजली विभाग के  पदाधिकारियों को दिखाया जाएगा। वह जांच करेंगे फिर वहां से हटवाएंगे।

Darbhanga News| अतिक्रमणकारियों का मनोबल हाई है

यह पूछने पर कि अतिक्रमणकारियों का मनोबल हाई है। वह अतिक्रमण मुक्त जगहों पर फिर से काबिज हो जाते हैं। इसपर ट्रैफिक इंस्पेक्टर कुमार गौरव ने बताया कि यदि ऐसा होता है। फिर से अतिक्रमण कर देता है तो फिर दोबारा उनका फाइन काटेंगे।नगर निगम फिर ऐसे लोगों से जुर्माना वसूलेगा।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -