मई,9,2024
spot_img

संस्कृत विश्वविद्यालय की पटना अंगीभूत इकाई राजकीय संस्कृत कॉलेज परिसर में जल्द बनेगा बहुउद्देश्यीय भवन, वीसी डॉ. शशिनाथ झा ने उत्सवी माहौल में रखी आधारशिला

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा। संस्कृत विश्वविद्यालय की पटना स्थित अंगीभूत इकाई राजकीय संस्कृत कॉलेज परिसर में गुरुवार को कुलपति डॉ. शशिनाथ झा ने बहुउद्देश्यीय भवन की आधारशिला रखते हुए कहा कि देवभाषा के विकास व सम्वर्धन के लिए समाज के सभी प्रबुद्धजनों को आगे आना चाहिए। भवन को जल्द तैयार कर लेने की उन्होंने भरोसा दिलाया तथा कहा कि यह भवन संस्कृत अनुरागियों के लिए बहुत ही सहायक होगा।

कुलपति ने कॉलेज में 06 व 07 मार्च के प्रस्तावित अंतरराष्ट्रीय सेमिनार पर हर्ष व्यक्त किया औऱ शैक्षणिक गतिविधियों के लिए इसे जरूरी बताया। वहीं, प्रधानाचार्य डॉ. कुमार ने नैक मूल्यांकन की तैयारी से सम्बंधित ब्यौरा प्रस्तुत किया। मौके पर सभी अतिथियों का स्वागत कालेज के प्रधानाचार्य डॉ. मनोज कुमार ने किया जबकि धन्यवाद ज्ञापन डॉ ज्योत्स्ना के जिम्मे रहा।

यह जानकारी देते हुए पीआरओ निशिकांत ने कहा कि शिलान्यास के समय प्रधानाचार्य डॉ. अनिल ईश्वर, पूर्व कुलसचिव कर्नल नवीन कुमार, प्रो. कुलानन्द झा, डॉ. बालमुकुंद मिश्र, डॉ. विनीता सुप्रिया, डॉ. कृष्णानन्द पांडेय, डॉ. अनिल कुमार झा,डॉ. मधुमाला सिंहा, डॉ. मेधा मिश्र, डॉ. शिवानन्द शुकल, विवेक कुमार तिवारी, अभिमन्यु कुमार समेत कई शिक्षक व छात्र मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Katihar News| Earphones लगाकर Railway Track पर बैठे थे दो किशोर, गुजरी ट्रेन, दोनों कटे, ऑन द स्पॉट खून से सन गईं दो लाशें

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें