मई,2,2024
spot_img

बिजली की सिंहवाड़ा में भीषण संकट, विभाग को 74हजार का चूना लगाने वाला धराया, सिमरी में FIR

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स ब्यूरो। सिंहवाड़ा में इन दिनों बिजली की आंख मिचौनी bijli-ki-singhwara-me-sankat काफी बढ़ गई है। रखरखाव के नाम पर दिन-दिन भर बिजली कटी रहती है। वहीं, जब आती है तो चली भी जाएगी इसका अंदेशा बना रहता है। पिछले एक सप्ताह से यही स्थिति है। बस, एक दिन को छोड़ दें तो बिजली bijli-ki-singhwara-me-sankat की कमोबेश यही स्थिति है। इससे उपभोक्ताओं में इस गर्मी के मौसम में उबाल है। वहीं, बिजली चोरों की भी कमी नहीं है।

जानकारी के अनुसार,सिमरी थाना  मनियारी पंचायत के शोभन चौक पर निर्माणाधीन गैर घरेलू परिसर में मीटर बाईपास कर बिजली का उपयोग करने के मामले में विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। विद्युत आपूर्ति प्रशाखा गंगवाड़ा के जेई मोहित कुमार ने मानव बल के साथ छापेमारी कर  ऐसे बिजली चोरी करते व्यक्ति को दबोचकर सिमरी थाना में मो. फिरोज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

जेई ने देशज टाइम्स को बताया, यह विभाग का  उपभोक्ता नहीं है। इसने मीटर हटाकर बाइपास करके बिजली bijli-ki-singhwara-me-sankat का उपयोग कर रहा था जिससे एनबीपीडीसीएल को 74 हजार 668 रुपए राजस्व की क्षति हुई है। वहीं, उपभोक्ता के यहां पूर्व से ही बिजली बिल पांच हजार 438 रुपया बकाया है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Contractor Ajay Mahakal Murder | अपराध की दुनिया से ताल्लुक...ठेकेदार अजय महाकाल का मर्डर, गोलियों से किया छलनी

इस तरह विभाग को कुल 79 हजार 106 रुपए के राजस्व की क्षति हुई है। थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने देशज टाइम्स को बताया, एफआईआर दर्ज कर केस का अनुसंधान एएसआई शाहिद जावेद को सौंपा गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें