मई,5,2024
spot_img

सिंहवाड़ा में अब पुष्पा और साजिद की सरकार, प्रमुख बनीं पुष्पा झा, उपप्रमुख बनें साजिद मुजफ्फर बबलू, जीत के बाद कहा-हम मिलकर करेंगे नए सिंहवाड़ा का निर्माण

spot_img
spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा में अब पुष्पा और साजिद की सरकार बन गई है। सोमवार को सिंहवाड़ा में प्रमुख और उपप्रमुख की कुर्सी के लिए दिनभर काफी खींचतान चलता रहा।

 

सोमवार को मतदान शुरू होने से पहले ही जीत-हार का फैसला होने में कांटे के मुकाबले की आशंका थी वहीं हुआ भी। सभी पंचायत समिति सदस्य अपने-अपने पक्ष को जिताने के लिए पसीना बहाते रहे। मगर कुर्सी पर पुष्पा और साजिद की जोड़ी ने बाजी मारी।

इसमें पुष्पा झा ने प्रखंड प्रमुख और साजिद मुजफ्फर बबलू उपप्रमुख पद चुनाव में जीत दर्ज करते हुए शानदार तरीके से प्रखंड के विकास की गाथा लिखते चले गए। पुष्पा झा रामपुरा पंचायत की पंचायत समिति हैं। एक वोट से चुनाव जीतीं। वहीं, साजिद मुजफ्फर बबलू ने शानदार जीत दर्ज की। साजिद ने बारह मतों से चुनाव जीता।

जीत के बाद साजिद ने कहा कि सिंहवाड़ा प्रखंड उपप्रमुख की यह नई जोड़ी यहां के विकास की नई रेखा खींचेगी। मौके पर पुष्पा झा ने कहा कि यह जीत सारे समिति की जीत है।

पुष्पा झा ने कहा यह जीत एक संदेश है जहां से जीतकर आई हूं वहां की जनता को धन्यवाद देने के साथ प्रमुख पुष्पा झा रामपुरावासियों को साधुवाद दिया। वहीं साजिद ने कहाख् मैं सभी सहयोगियों और भाई बंधुओं, कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं।

वहीं पुष्पा झा पहली बार समिति बनने के साथ ही प्रमुख की कुर्सी पर भी काबिज हुई हैं। उन्होंने कहा कि विकासात्मक कार्य का निष्पादन सभी मिलकर करेंगे। जितने पंचायत समिति सदस्य हैं उनके साथ मिलकर हम नए सिंहवाड़ा का निर्माण करें। वहीं, उन्होंने कहा, जिसने मत दिया जिसने नहीं दिया कोई फर्क नहीं। अब हम सब एक हैं और एकता के साथ आगे बढ़ेंगे।

मौके पर, बातचीत के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री अशरफ अली फातमी, पूर्व विधायक डॉ. फराज फातमी, जदयू के जिलाध्यक्ष और बेनीपुर के विधायक प्रो. विनय कुमार चौधरी, पप्पू चौधरी को भी समर्थकों ने साधुवाद दिया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें