मई,3,2024
spot_img

Darbhanga | Kusheshwarsthan Central Bank के गिरफ्तार मैनेजर का घूस और हेराफेरी से है पुराना नाता…

DeshjTimes.Com पर घूसखोर मैनेंजर के कारनामे पहले भी प्रकाशित होते रहे, जब इन्हीं के Kusheshwarsthan Central Bank में एक खाताधारक को पता नहीं चला और एक मिनट में निकाल लिए गए खाते से लाखों। हद यह, खाताधारी ने इसकी जगह-जगह शिकायत की। जिसका टेंट कारोबार से कोई रिश्ता नहीं था उसे टैंट कारोबारी बना दिया गया था। उस खाताधारी के मोबाइल पर मैसेज आया एकबार में टन्न बजा। देखा तो पाया 7 लाख 20 हजार WithDrawls हो चुका है, मगर...आज की इस बड़ी कार्रवाई से उस हेराफेरी से भी पर्दा हट सकता है। बशर्तें निगरानी चाहे...उस निकासी की सही से पड़ताल हो...जहां घूसखोर मैंनेजर गुड्‌डू निगरानी के हत्थे है...

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga | Kusheshwarsthan Central Bank के गिरफ्तार मैनेजर का घूस और हेराफेरी से है पुराना नाता…नाम है, कुशेश्वरस्थान पूर्वी का घूसखोर बैंक मैनेजर गुड्डू कुमार रजक। कारनामें आज के नहीं हैं। घूसखोरी, हेराफेरी के मामले पहले भी लगे हैं जहां, देशज टाइम्स ने एक खबर प्रकाशित की थी….।

Darbhanga | उस दौरान भी यही गुड्‌डू कुमार प्रबंधक थे…जहां खाताधारक ने इनके खिलाफ मोर्चा खोला था

जहां दरभंगा के कुशेश्वरस्थान में बड़ा साइबर फ्रॉड का मामला सामने आ रहा था। यहां एक मिनट में निकाल लिए गए लाखों। हद यह, खाताधारी को पता नहीं चला। मोबाइल पर मैसेज आया एकबार में टन्न बजा। देखा तो पाया 7 लाख 20 हजार WithDrawls हो चुका है। उस दौरान भी यही गुड्‌डू कुमार प्रबंधक थे…जहां खाताधारक ने इनके खिलाफ मोर्चा खोला था। यह खबर देशज टाइम्स में सबसे पहले प्रकाशित हुई। मगर, इस खबर को जानने से पहले पहले आज क्या हुआ घूसखोर मैनेंजर के साथ यह जानते हैं..जहां

Darbhanga | मगर आज,भ्रष्ट शाखा प्रबंधक गुड्‌डू रजक की घूसखोरी का बड़ा खुलासा हुआ है

एक भ्रष्ट शाखा प्रबंधक गुड्‌डू रजक की घूसखोरी का बड़ा खुलासा हुआ है। गत कई महीनों ही नहीं करीब साल भर के करीब से शाखा प्रबंधक गुड्डू कुमार रजक पर आरोप जड़े जा रहे थे। बताया जा रहा है कि सीबीसी और क्षत्रिय प्रबंधक से इनको लेकर कई शिकायत की जा रही थी, लेकिन भ्रष्ट शाखा प्रबंधक के विरुद्ध कोई कार्रवाई क्षत्रिय प्रबंधक की ओर से नहीं किया जा रहा था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| लॉकडाउन में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म का दरिंदा...May 8 को आएगा Verdict

Darbhanga | एनजीओ कर्मी रामानंद यादव से 10 प्रतिशत घूस की राशि 125000 मांगनें में फंस गया घूसखोर मैनेंजर

नाबार्ड एनजीओ के तहत काम करने वाले रामानंद यादव ने पांच ग्रुप का साढ़े बारह लाख रुपए जेएल जी ग्रुप का लोन किया। इस लोन के एवज में एनजीओ कर्मी रामानंद यादव से 10 प्रतिशत घूस की राशि 125000 शाखा प्रबंधक की ओर से मांगी जा रही थी। इसकी शिकायत रामानंद यादव ने विजिलेंस से की थी।

Darbhanga | आज सुबह करीब 9:00 बजे ये हुआ…घूस

आज सुबह करीब 9:00 बजे रामानंद यादव शाखा प्रबंधक को घूस की राशि की प्रथम किस्त ₹30000 उनके आवास पर देने गया। इस राशि में विजिलेंस के पदाधिकारी द्वारा पहले से ही केमिकल लगा दिया गया था। घूस की राशि लेकर शाखा प्रबंधक अपने निकर के जेब में रखें। इस समय विजिलेंस के पदाधिकारी ने आकर उसे राशि की रिकवरी की और एक गिलास पानी मांगकर एक ₹500 नोट की जांच की गई। इसमें केमिकल लगने की पुष्टि हुई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| Gas Cylinder Blast में बच्ची की जिंदा मौत, घर खाक, कई लोग झुलसे, विरोध में अग्निशमक वाहन में तोड़फोड़

Darbhanga | निगरानी टीम के डीएसपी एलके मिश्रा ने बताया

इस संबंध में निगरानी टीम के डीएसपी एलके मिश्रा ने बताया कि शाखा प्रबंधक के विरुद्ध शिकायत मिली थी। इस आलोक मे हमलोग दो तीन महीने से लगे हुए थे। आज तीस हजार रुपए के साथ पकड़ लिया गया है। विजिलेंस की टीम के कुछ सदस्य शाखा प्रबंधक के सतीघाट स्थित आवास पर थी। कुछ सदस्य स्थानीय मार्केट स्थित बस स्टैंड स्थित सेंट्रल बैंक के शाखा पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। फिर शाखा प्रबंधक को अपने साथ लेकर चले गए।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Harlakhi News| भारतीय और नेपाली मुद्रा के साथ India-Nepal Border Post Pipraun पर संदिग्ध धराया

Darbhanga | देशज टाइम्स घूसखोर प्रबंधक की कारगुजारी पहले भी कर चुका है प्रकाशित

आपको बता दें कि इससे पहले भी देशज टाइम्स इस घूसखोर प्रबंधक की कारगुजारी को छाप चुका है, जहां कुशेश्वरस्थान में बड़ा साइबर फ्रॉड का मामला सामने आ रहा था। यहां एक मिनट में निकाल लिए गए लाखों। हद यह, खाताधारी को पता नहीं चला। मोबाइल पर मैसेज आया एकबार में टन्न बजा। देखा तो पाया 7 लाख 20 हजार WithDrawls हो चुका है।

Darbhanga | जमा और निकासी का अनोखा मामला था

यह निकासी कैसे, किसने, कब, किस तरीके से किया, क्यों किया यह पूरी तरह जांच का विषय था जो हतप्रभ करने वाला था। मामला इसी, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा धरमपुर से जुड़ा था। जहां खाताधारक जो पेशे से नलजल योजना के रिपएरिंग का काम करते थे, ने कई अधिकारियों को इस बावत पत्र से सूचित किया था। इनके बैंक खाते से एक मिनट में लाखों रुपए की जमा और उसके निकासी का एक अनोखा मामला सामने आया था।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें