मई,10,2024
spot_img

Darbhanga के बहादुरपुर में पेड़ काट रहे दबंग ने पूरे परिवार पर किया हंसुआ से प्रहार, जानलेवा हमले में 4 लोग जख्मी,

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। पेड़ काटने के विवाद में खूनी खेल खेला गया है। यहां एक ही परिवार के चार लोगों पर जानलेवा हमला कर महिला के सिर पर धारदार हंसुआ से वार करते हुए सभी को जख्मी कर दिया। सभी जख्मियों का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है। वारदात, जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के (The bully who was cutting trees in Bahadurpur attacked the entire family with a sickle.) गोरहटा गांव का है।

मौके पर पहुंची बहादुरपुर थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है। बहादुरपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार वर्मा ने कहा कि सूचना मिली थी।पूरे घटना की जानकारी घायलो से ली जा रही है। पढ़िए पूरी खबर

गांव के ही दबंग व्यक्ति की ओर से पेड़ काटने का विरोध करना एक परिवार को महंगा पड़ गया। दंबगो ने मिलकर एक ही परिवार पर धारदार हथियार से हमला कर चार लोगों को जख्मी कर दिया है।

घायल चारों व्यक्ति का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है। स्थानीय लोगो से घटना की सूचना मिलते ही बहादरपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुँचकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

घायल राम इकबाल यादव बताया कि हमारे पेड़ को हमारे पड़ोसी काट रहे थे जब हमलोगों ने पेड़ काटने का विरोध किया तो हमारे पड़ोसी विजय यादव धर्मेंद्र यादव ने हमारे परिवार पर लाठी डंडे और हसुआ से प्रहार कर दिया।

इसमें हमारी पत्नी सहित पुत्र जख्मी हो गए है। उन्होंने बताया कि परिवार के चार व्यक्ति पर किया जानलेवा हमला उनकी पत्नी बुच्ची देवी 56 वर्ष के सर पर तेज धारदार हंसुआ से वार किया गया।

इससे वह बुरी तरह घायल हो गई। वहीं बीच बचाव में पहुंचे उनके पति राम इकबाल यादव पुत्र राजेश कुमार यादव एवं सौरभ कुमार को भी मारपीट कर बुरी तरह ज़ख्मी कर दिया। स्थानीय लोगों ने सभी घायलो को इलाज के लिए डीएमसीएच के इमरजेंसी में भर्ती करवाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।

मारपीट में घायल राजेश कुमार यादव ने बताया कि हमारे पेड़ को गांव के ही कुछ दबंग व्यक्ति की ओर से काटा जा रहा था जिसको रोकने के लिए मेरी मां बुच्ची देवी पहुंची तो उन पर जानलेवा हमला कर दिया।

वहीं बीच बचाव में पहुंचे मेरे पिताजी एवं हम दोनों भाइयों के ऊपर भी दबंग लोगों ने जानलेवा हमला कर हम लोगों को भी बुरी तरह घायल कर दिया। वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा उठा कर हमें डीएमसीएच में एडमिट करवाया गया है जहां हमलोगों का इलाज चल रहा है।

मौके पर पहुंची बहादुरपुर थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है। बहादुरपुर थानाध्यक्ष नीरज कुमार वर्मा ने कहा कि सूचना मिली थी।पूरे घटना की जानकारी घायलो से ली जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Lok Sabha Seat | मैं दरभंगा हूं, 1785 केंद्रों पर 13 मई को लोकतंत्र का ध्वजवाहक बनूंगा..

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें