मई,10,2024
spot_img

Darbhanga के तारालाही में दिन-दहाड़ फायरिंग करने वाले निकले शराब तस्कर, City SP Sagar Kumar का बड़ा खुलासा, कहा-दोनों पक्ष शराब कारोबार में थे लिप्त

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। बहादुरपुर के तारालाही में शराब के अवैध कारोबार में हुई थी फायरिंग की घटना। इस मामले में बहादुरपुर थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए फायरिंग करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सिटी एसपी सागर कुमार ने इसका खुलासा करते हुए कई अहम जानकारियां दीं हैं। कहा, फायरिंग की वारदात अवैध शराब कारोबार की वजह से हुई। दोनों पक्ष इसमें लिप्त हैं। पढ़िए रितेश कुमार सिन्हा की यह रिपोर्ट…

दरभंगा,जिला के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के तारालाही गांव के पास सोमवार को हुई दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना रंगदारी के लिए नहीं बल्कि शराब के अवैध धंधे को लेकर हुई थी।

बताया जाता है कुछ पैसों के लिए दोनो के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था। सोमवार को लेनदेन को लेकर विवाद बढ़ने के कारण गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया।

इसकी पुष्टि दरभंगा के सिटी एसपी सागर कुमार ने की है। उन्होंने बताया की दोनों पक्ष शराब का अवैध कारोबार करता है। इसी व्यवसाय के पैसे के लेन देन को लेकर हुए विवाद के कारण दो राउंड फायरिंग की गयी।

हालांकि इस घटना में किसी को गोली नहीं लगी थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में पांच लोगों के खिलाफ बहादुरपुर थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज़ की गयी है।

सिटी एसपी सागर कुमार ने बताया कि दो नामजद आरोपी की गिरफ्तारी पुलिस ने कर ली है। अन्य तीन और आरोपियों की तालाश पुलिस कर रही है।

इस मामले में घटनास्थल से बाइक भी जब्त किया गया है। इसका इस्तेमाल फायरिंग में किया गया था। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले भी विवाद हुआ था। लेकिन, कल दोनों पक्ष आपस में भीड़ गए।

एक तरफ से ईंट पत्थर चलाए गए। दूसरी तरफ से गोली फायर की गयी। पुलिस ने मौके से दो खोखे भी बरामद किये हैं। आगे जांच जारी है। अनुसंधान में जैसे बात सामने आती जाएगी पुलिस अपनी कानूनी कार्रवाई करती रहेगी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Lok Sabha Seat | मैं दरभंगा हूं, 1785 केंद्रों पर 13 मई को लोकतंत्र का ध्वजवाहक बनूंगा..

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें