back to top
28 जून, 2024
spot_img

Darbhanga News| शराब बेचने और पीने वाले दो मुजरिम…दोनों पड़े थे घर में, पहुंची पुलिस?

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| शराब बेचने और पीने वाले दो मुजरिम…दोनों पड़े थे घर में, पहुंची पुलिस?दरभंगा सदर थाना की पुलिस ने दो फरार वारंटी दोनों शराब से जुड़े आरोपी को दबोचा है। शनिवार को दो अलग-अलग मामलों के फरार आरोपी को बीती शाम गिरफ्तार करते हुए सदर थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह ने (Two arrested in liquor case in Darbhanga) दोनों को शनिवार को हिरासत में भेज दिया है।

Darbhanga News| दो आरोपी, दोनों

जानकारी के अनुसार, सदर थाना के कांड के फरार आरोपी कबीर चक निवासी सुफल यादव के पुत्र ललित यादव और दूसरे कांड के नामजद बिजली निवासी मुसाफिर सहनी के पुत्र फेकन सहनी को गिरफ्तार पुलिस ने दबोचा है।

Darbhanga News|सदर थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह ने बताया

सदर थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह ने बताया कि इन दोनों पर शराब पीने एवं बेचने के आरोप में एफआईआर दर्ज है। मगर, दोनों फरार चल रहा था। जहां छापेमारी कर घर से गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| कोसी के पेट में 16 स्कूल, जलस्तर में उछाल, लक्ष्मिनियां घाट और यात्रियों से भरी नाव...कृपया चेत जाइए अभी से...
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें