अप्रैल,29,2024
spot_img

Darbhanga के बेनीपुर उपकारा से विचाराधीन कैदी ‘फरार’! पेशी से पहले गायब

spot_img
spot_img
spot_img

सतीश झा, बेनीपुर, देशज टाइम्स। उपकारा बेनीपुर से एक विचाराधीन कैदी अचानक रहस्यमय ढंग से गायब हो जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। सामान्य एवं जेल प्रशासन की ओर से उसके खोजबीन की सभी प्रयास विफल साबित हो रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, वर्तमान समय में बेनीपुर उपकारा में क्षमता से कम कैदी होने के कारण जिला जेल से भी कुछ कैदियों को पिछले माह यहां भेजा गया था। इसमें शामिल अशोक पेपर मिल थाना कांड संख्या 139/22 के नामजद सोनू कुमार दास पिता स्वर्गीय लालो दास नवकी पोखर पतौर के निवासी हैं, जो एक दहेज हत्या के मामले में काराधीन है, अचानक आज कोर्ट की पेशी के समय खोजबीन करने पर गायब मिला।

इस संबंध में जेल उपाधीक्षक चंदन कुमार ने बताया कि कल शाम आरक्षी पवन कुमार की ओर से गिनती ली गई थी संख्या सही थी। सुबह में भी उन्होंने ही गिनती की थी। दो कैदी की सही संख्या देखने को मिली। लेकिन, अचानक 9:00 बजे न्यायालय में पेशी के लिए भेजे जाने के लिए खोज की गई तो वह गायब पाया गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Court News| सिंहवाड़ा स्वर्ण व्यवसायी चुन्नू ठाकुर अपहरण में अंतरजिला के 9 अपराधी दोषी करार, 15 मई को सजा पर फैसला

इसके बाद उपकारा परिसर के भीतर एवं बाहर पूरे छानबीन की गई उसके बाद उसके घर से भी आदमी भेज कर जानकारी ली गई। फिर जिला से स्वान दस्ता मंगाई गई, जिन्होंने जेल के अंदर चप्पे-चप्पे को छान मारा, लेकिन कहीं भी सोनू कुमार दास का पता नहीं चल पाया। साथ ही उन्होंने बताया कि गिनती करने वाले आरक्षी से मौखिक पूछताछ की जा रही है। साथ ही उनसे स्पष्टीकरण की भी मांग की गई है। आगे की कार्रवाई उच्च अधिकारी के निर्देश पर की जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें