मई,10,2024
spot_img

Darbhanga के केवटी में नाचीं करंट, महिला की मौत, घर के बाहर दीवार के सहारे लटक रही थी बिजली तार ने ले ली जान

spot_img
spot_img
spot_img

केवटी, देशज टाइम्स। केवटी पंचायत के बनवाड़ी पट्टी गांव में मंगलवार को विधुत स्पर्शाधात से एक महिला की मौत हो गई। मृत महिला उसी गांव के राधे सहनी की पत्नी शीला देवी (47) बताया गया है। शीला की मौत की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। वहीं स्वजनों में कोहराम मच गया।

इधर, सूचना मिलते ही केवटी थाने की पुलिस ने वहां पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। बताया जाता है कि शीला घर के बाहर गली में साफ-सफाई करने के लिए गई थी। इसीक्रम में दिवार के बाहर लटक रहे तार की चपेट में वह आ गई।

घटना के वक्त उसके धर में कोई व्यक्ति नहीं था। उसके पास पांच पुत्र है। इन पांच पुत्र में से चार पुत्र अपने पिता के साथ दिल्ली में मजदूरी करता है। घर धर पर मात्र छोटा पुत्र छोटू है जो मां के साथ रहता है। छोटू भी खेलने के लिए गया हुआ था।

घटना की सूचना मृत शीला के पति को फोन के माध्यम से दे दिया गया है। दूसरी ओर घटना को लेकर गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है। पुत्र छोटू एवं परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रो कर कर बुरा हाल बना हुआ है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Benipur News| डखराम, पौड़ी, बसुहाम, आशापुर, नंदापट्टी, हरिपुर, हावीभौआर, सज्जनपुरा, पोहद्दी...जहां जाइएगा घुटने भर पानी पाइएगा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें