मई,11,2024
spot_img

Samastipur News। 9वीं के छात्र की स्कूल खिड़की से लटकती मिली फांसी पर झूलती लाश…Murder या Suicide, बड़ी मिस्ट्री

spot_img
spot_img
spot_img

Samastipur में 9वीं के छात्र की स्कूल खिड़की से लटकती मिली फांसी पर झूलती लाश…Murder या Suicide, बड़ी मिस्ट्री जहां समस्तीपुर से बड़ी खबर है। रोसड़ा थाना के ढठ्‌ठा गांव में शनिवार सुबह दो दिनों से लापता किशोर गांव के शंभु महतो के पंद्रह साल के बेटे अनमोल कुमार की लाश गांव के ही हाई स्कूल की खिड़की से फांसी के फंदे से लटकती मिली है।

Samastipur News। हत्या के बाद उसे फंदे से लटकाया गया है: पिता शंभु महतो

अनमोल पिछले दो दिनों से लापता था। वह इसी स्कूल में नौंवी का छात्र था। स्कूल में फांसी पर लटकती उसकी लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी मची है। आक्रोश का गुब्बार फूट रहा है जहां…पिता शंभु महतो का आरोप है कि अनमोल की हत्या हुई है। हत्या के बाद उसे फंदे से लटकाया गया है।

Samastipur News। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है

पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है। वैसे, लाश मिलने के बाद कई सवाल हैं जो पूछे जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि स्कूल का चौकीदार स्कूल की छत पर सोया था। स्कूल का मेन गेट बंद होने के बावजूद शव अंदर कैसे आया। आखिर, अनमोल दो दिनों से कहां था? क्या वह स्कूल में छुपा था या उसे छुपाकर रखा गया था?

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Bhagalpur Accident News| तेज रफ्तार कार की अलहे सुबह हाइवा से टक्कर, तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत

Samastipur News। स्कूल मुख्य गेट की खिड़की, नीचे चप्पल, सवाल कई हैं, जवाब की तहकीकात में मुकेश मंडल

हाई स्कूल परिसर में मुख्य गेट के सामने खिड़की से गमछे के सहारे अनमोल की लाश मिलने और दोनों चप्पल भी उसके ठीक पैर के नीचे पड़े होने से प्रथम दृश्या खुदकुशी की लकीर खींच रही लेकिन पिता और परिजन अनमोल की हत्या करने की बात कह रहे। ऐसे में रोसड़ा थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर मुकेश कुमार मंडल ने बताया कि अनमोल दो दिनों से लापता था, लेकिन परिवार की ओर से थाने में कोई आवेदन नहीं दिया गया।

Samastipur News। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

परिवार के लोग अपने स्तर से खोजबीन कर रहे थे। फिलहाल, शव को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि बच्चे की मौत कैसे हुई। पूरे मामले की जांच की जा रही है। शव मिलने के बाद भी अभी परिवार के लोगों ने लिखित आवेदन नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Khutauna News| बजा वारंटी के घर ढ़ोल-नगाड़े...हाजिर हो..., 

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें