मई,10,2024
spot_img

Madhubani News | मधुबनी में CNG ऑटो चलाने वाले 200 चालक Power Cut के फंदे में, रूकी कमाई, कैसे चुकेगा किश्त, आफत है ये संकट…

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani News | मधुबनी में CNG ऑटो चलाने वाले 200 चालक Power Cut के फंदे में, रूकी कमाई, कैसे चुकेगा किश्त, आफत है ये संकट… मधुबनी में सरकार ने प्रदूषण नियंत्रण के लिए कई उपाय किए हैं। इसमें एक प्रमुख यह कि सड़कों पर चलने वाले निजी व सरकारी गाड़ियों को CNG से चलाने के निर्देश भी शामिल हैं। इसका असर ग्रामीण क्षेत्रों में भी देखा गया।

Madhubani News | सीएनजी से ऑटो चलाने वालों में आक्रोश

वहीं बेनीपट्टी में सीएनजी से ऑटो चलाने वालों में आक्रोश है। कारण यह है कि बेनीपट्टी प्रखंड के विभिन्न गांवों में CNG से ऑटो चलाने वालों की संख्या 200 से ज्यादा है। प्रखंड के सरसो गांव में स्थित एक पेट्रोल पंप पर CNG से ऑटो चलाने वाले दो सौ से ज्यादा CNG ऑटो लेकर CNG के लिए लंबी कतारों में घंटों खड़े रहना पड़ रहा।

Madhubani News | CNG ऑटो संचालकों ने बताया

CNG ऑटो संचालकों ने बताया कि पिछले 24 घंटे से ज्यादा समय के बाद बिजली आई है। दो दिनों से ब्लैक आउट रहने के कारण ऑटो में CNG नहीं मिल पाया। इस कारण एक भी रुपए की कमाई नहीं हुई। 2 लाख, 80 हजार की कीमत वाले ऑटो 8 हजार 500 रुपए प्रति महीने की किश्त पर खरीदी गयी है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Kamtaul News|...अहिल्या की धरती कमतौल में बड़ा "अंधेरा" है...

Madhubani News | एक ही CNG फिलिंग स्टेशन, सुविधा छू

एक ही CNG फिलिंग स्टेशन रहने के कारण जहां भारी कठिनाइयों का सामना करना परता है वहीं ब्लैक आउट रहने के कारण CNG नही उपलब्ध होने से सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को आवागमन में भारी परेशानियों का सामाना करना पड़ता है। वहीं ऑटो की किश्त चुकाने व रोजी रोटी की परेशानी खड़ी हो जाती है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें