मई,3,2024
spot_img

भागलपुर में मिनी ट्रक से पचीस लाख की दो सौ चालीस कार्टून विदेशी शराब बरामद, तस्कर फरार

spot_img
spot_img
spot_img
भागलपुर। जिले के लोदीपुर थाना क्षेत्र स्थित बायपास पर बीती देर रात उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग के दौरान यूपी नंबर की एक मिनी ट्रक से दो सौ चालीस कार्टून विदेशी शराब बरामद किया है।
बरामद किए गए शराब की कुल कीमत पचीस लाख रूपये बताई जा रही है। उत्पाद निरीक्षक चौदन कुमार ने शनिवार को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की बड़ी खेप बायपास होते हुए नॉर्थ बिहार की लिए जा रही है। जिसके बाद टीम गठित कर जांच अभियान चलाया गया। शराब ले जा रही गाड़ी को रोकने पर गाड़ी चालक और खलासी ट्रक छोड़कर भाग गए।
जांच के क्रम में ट्रक में बने गुप्त चेंबर से उत्पाद विभाग की टीम ने दो सौ चालीस कार्टून विदेशी शराब बरामद किया है। उल्लेखनीय है कि लगातार शराब की बड़ी खेप पकड़े जाने के बाद भी शराब कारोबारियों के हौसले पस्त नहीं हुए हैं और लगातार शराब की तस्करी को लेकर तस्कर नए नए तरीके इजाद कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Sitamarhi News | डकैतों का नया नुस्खा...मुझको पानी पिला दीजिए...डॉक्टर दंपती के हाथ-पैर बांध अहले सुबह 5 लाख की डकैती

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें