मई,10,2024
spot_img

भीषण हादसा: गया-रजौली स्टेट हाइवे-70 पर मार्निंग वाक पर निकले वृद्ध को कार ने कुचला, पेड़ से टकराया, हादसे में दो की मौत, कई जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

या जिला अंतर्गत गया-रजौली स्टेट हाइवे-70 पर गुरुवार की सुबह चार बजे अनियंत्रित कार ने मार्निंग वाक पर निकले महाबीघा निवासी 70 वर्षीय बासदेव यादव को धक्का मार दिया। जिसमें अत्यधिक रक्तस्राव होने के कारण घटनास्थल पर वासुदेव यादव की मौत हो गई।

धक्का मारने के बाद अनियंत्रित कार पीपल पेड़ से टकरा गई। कार पर ड्राइवर सहित तीन लोग सवार थे। जिनमें दो पुरुष व एक महिला घायल शामिल हैं। ड्राइवर 35 वर्षीय शुभम् कुमार उर्फ गोलू की मौत घटनास्थल पर हो गई।

घटना की जानकारी पाकर ग्रामीणों ने घायलों को कार के अंदर से निकाला। ग्रामीण सुरेश यादव ने बताया कि कार ने पेड़ में जबरदस्त टक्कर मारी है। दुर्घटनाग्रस्त डिजायर कार का नम्बर बीआर0टीबी5000 है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Darbhanga Lok Sabha Seat | मैं दरभंगा हूं, 1785 केंद्रों पर 13 मई को लोकतंत्र का ध्वजवाहक बनूंगा..

थानाध्यक्ष अजय कुमार ने घायल नीरु देवी और मुकेश कुमार को ग्रामीणों की मदद से टनकुप्पा प्रखंड के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भेजा। जहां से चिकित्सक ने दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए गया मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल रेफर कर दिया।

एम्बुलेंस व पुलिस को भेजकर राहत प्रदान कराया। दोनों घायलों की स्थिति काफी गंभीर है। दोनों बेहोश है।मृतक में शुभम् कुमार, घायल नीरु देवी और मुकेश कुमार गया शहर के घुघरीटांड मुहल्ले के है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News|Nawada News| बाइक से जा रहे युवक को पांच अपराधियों ने रोका, जमकर पीटा, पेट्रोल छिड़का, मचीस मार दी...बीच सड़क पर जिंदा जलाकर मार डाला

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें