अप्रैल,28,2024
spot_img

Criminal Shot JDU Leader In Nawada | जदयू नेता को मारी गोली

spot_img
spot_img
spot_img

Criminal Shot JDU Leader In Nawada | जदयू नेता को गोली मार दी गई है। मामला नवादा से है जहां से फिर एक दहलाने वाली खबर आ रही है। दो माह के भीतर दो जदयू नेताओं पर अपराधियों ने गोली चलाई है। फिर से एकबार जदयू नेता को अपराधियों ने निशाना बनाया है। जहां गोली मार दी गई है। ताजा मामला जिले के नरहट थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव की है जहां मंगलवार को अपराधियों ने जदयू नेता अयोध्या शरण को गोली मार दी।


Criminal Shot JDU Leader In Nawada | फरवरी महीनें में जदयू के जिला सचिव को अपराधियों ने बनाया था निशाना

इससे पहले, बेखौफ अपराधियों ने पिछले महीनें ही एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया था जहां जदयू के जिला सचिव अर्जुन यादव को गोली मार दी गई थी। यह वारदात हिसुआ थाना इलाके के ओड़ो गांव में हुआ था वहीं, ताजा मामला ताजा मामला जिले के नरहट थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव की है जहां मंगलवार को अपराधियों ने जदयू नेता अयोध्या शरण को गोली मारी है।


यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News | बहन की बिदाग़री में भाई की कुचलकर मौत...बहन कार में, पीछे बाइक पर था भाई, वाहन ने कुचला...,आंसू कहां थमने वाली...

Criminal Shot JDU Leader In Nawada | ग्रामीणों में उबाल

जानकारी के मुताबिक फिलहाल, जदयू नेता अयोध्या शरण की हालत गंभीर बनी हुई है। अयोध्या शरण के माथे में गोली मारी गई है। इससे उनकी हालत गंभीर है। फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। वारदात के बाद से गांव में तनाव है। लोग उबले हुए हैं। खासकर, पुलिस के रवैये से भी लोग नाराज हैं। ग्रामीण पुलिस पर फोन नहीं उठाने को लेकर गुस्से में हैं। लोग अपराधियों से पुलिस की सांठगांठ की भी बात कह रहे। वहीं, रजौली पुलिस की कार्यशैली से नाराज लोग अस्पताल के बाहर जुटे हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Jhanjharpur News| झंझारपुर में हादसों का दिन शनिवार..स्कार्पियो-ऑटो में टक्कर...बिजली पोल से टकराई बाइक



Criminal Shot JDU Leader In Nawada | पिता और जदयू नेता अखिलेश्वर सिंह की भी हो चुकी है हत्या

ग्रामीणों ने बताया, अयोध्या शरण के पिता और जदयू के वरिष्ठ नेता अखिलेश्वर सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह तीस वर्षों तक नारायणपुर ग्राम पंचायत के मुखिया रहे। साथ ही, जदयू की टिकट पर हिसुआ विधानसभा क्षेत्र से चुनाव भी लड़ चुके हैं। वहीं, जदयू नेता अयोध्या शरण पर यह हमला कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी गांव के ही लोगों पर हत्या की नीयत से उन्हें गोली मारने की बात सामने आई है।


Criminal Shot JDU Leader In Nawada | गोली मारने वाले शक के दायरे में 

अयोध्या शरण के परिजनों का कहना है जिन लोगों ने उनके पिता अखिलेश्वर सिंह की हत्या गोली मारकर कर दी थी। उसी मुकदमे के सभी आरोपी इस वारदात को भी अंजाम दिया है। उस हत्या के मुकदमा का ट्रायल नवादा न्यायालय में चल रहा है। इधर,अयोध्या शरण को नवादा सदर अस्पताल से बेहतर इलाज के लिए भेजा जा रहा है। बताया जाता है कि गवाही से रोकने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Gopalganj News | चुनाव ड्यूटी में Supaul जा रहे जवानों की बस में कंटेनर ने मारी ठोकर, 3 जवानों की मौत, 12 से अधिक जख्मी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें