अप्रैल,28,2024
spot_img

Bihar Crime News | बिहार में “पुलिस वाला लुटेरा ” रहिए सावधान, पुलिस की वेश में पहुंचे अपराधियों ने लूट लिए आभूषण कारोबारी से 6 लाख के जेवरात

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar Crime News | बिहार में “पुलिस वाला लुटेरा ” रहिए सावधान, पुलिस की वेश में पहुंचे अपराधियों ने लूट लिए आभूषण कारोबारी से 6 लाख के जेवरात। जी हां, यह हम क्यों कह रहे, वजह साफ है। हाल ही में दरभंगा में एक नकली पुलिस इंस्पेक्टर का मामला सामने आया जो यातायात के दौरान लोगों को अपनी लूट का हिस्सा बना रहा था….

Bihar Crime News | नकली पुलिस बनकर अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

दूसरा अब मामला गया से है जहां नकली पुलिस बनकर एक अपराधी ने आभूषण कारोबारी जिले के रमना रोड के रहने वाले कनकालय ज्वेलर्स के संचालक सह बुलियन एसोसिएशन के वरिष्ठ सदस्य विकास कुमार बरनवाल से छह लाख से अधिक के जेवरात लूट लिए हैं। ताजा मामला, गया का है जहां पुलिस की वेश में आएअपराधियों ने रौब जमाते हुए लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चौंका दिया है।

Bihar Crime News | अपराधियों ने तीन सोने की चेन और एक ब्रेस्लेट लूट लिए

अपराधियों ने तीन सोने की चेन और एक ब्रेस्लेट लूट लिए। इसके बदले में व्यवसायी के हाथ दो छोटे-छोटे पत्थर के टुकड़े लगे। पीड़ित आभूषण कारोबारी कनकालय ज्वेलर्स के संचालक सह बुलियन एसोसिएशन के वरिष्ठ सदस्य विकास कुमार बरनवाल ने सिविल लाइन थाना में इसकी प्राथमिकी दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| School Timing News| सरकारी और निजी स्कूलों का बदला टाइमिंग...अब इतने बजे होगी छुट्‌टी..यह रखनी होगी तैयारी

Bihar Crime News | पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। इस तरह की घटना के बाद बुलियन एसोसिएशन ने नाराजगी जताई है। कहा है कि जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की जाए। फिलहाल पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

Bihar Crime News | मॉर्निंग वाक के दौरान झांसा

जानकारी के अनुसार, विकास कुमार बरनवाल स्कूटी से मॉर्निंग वाॅक पर जा रहे थे इसी दौरान नकली पुलिसवालों ने उनको झांसा देकर जेवरात लूटकर चलते बने। करीब डेढ़ सौ ग्राम के सोने के जेवरात अपराधी लेकर फरार हो गए। इधर घटना की शिकायत दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है। हालांकि अपराधियों का सुराग नहीं मिल सका है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| दरभंगा में गेंहू खरीद की स्पीड बढ़ेंगी, किसान पैक्स से जुड़ें, होगी पहल

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें