मई,16,2024
spot_img

JDU की बैठक में ‘ पंचायत चुनाव ‘ पर तय होगी राजनीति, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के किशनगंज में स्वतंत्रता दिवस के 75वें वर्षगांठ पर रविवार को जदयू कार्यालय में झण्डोतोलन के पश्चात पार्टी के अधिकारियों एवं कार्यकर्त्ताओं से पूर्व विधायक सह पार्टी जिला अध्यक्ष नोसाद आलम मिले और संगठनात्मक गतिविधिओं पर चर्चा की।

 

उन्होंने एक सवाल के जबाव में कहा

इस वक्त हमारा दायित्व है बूथ स्तर पर पार्टी के संगठन को मजबूत बनाना और आगामी पंचायत चुनाव में पार्टी समर्थक जनप्रतिनिधियों की जीत सुनिश्चित करना। एक -दो दिनो में होने वाली बैठक में पार्टी के पंचायत प्रभारी से बातचीत होगी और रणनिति पर चर्चा की जायेगी।

मौके पर पार्टी के प्रमुख अधिकारियों में प्रल्हाद सरकार ,फिरोज अंजूम ,मनोज जैन,रियाज अहमद ,नूर मोहम्मद ,नजीरूल इस्लाम एवं प्रकाश मल्लिक इत्यादि सहित अन्य प्रमुख उपस्थित थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें