मई,16,2024
spot_img

बैंक के CSP में दिनदहाड़े लूट की कोशिश, अंधाधुंध फायरिंग, महिला समेत तीन को मारी गोली

spot_img
spot_img
spot_img

किशनगंज से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर (Loot In Kishanaganj) आ रही है जहां अपराधियों ने एसबीआई के सीएसपी में दिनदहाड़े लूट (Loot) की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि, कैश लूटने में विफल अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए जमकर फायरिंग (Firing) की।

इस फायरिंग में तीन लोगों को गोली लगी है। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिनदहाड़े हुई इस वारदात से इलाके में हड़कंप है। घटना नगर थाना क्षेत्र के धर्मगंज मुहल्ले की है।

जानकारी के अनुसार, शहर के धर्मगंज मोहल्ले में मंगलवार की सुबह एसबीआई के सीएसपी (CSP) संचालक के ऑफिस में दिनदहाड़े लूटकी कोशिश की गई। दिनदहाड़े ऑफिस में घुसे हथियारबंद लुटेरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News| जमीनी खून के चांद, सितारे...देकलीधाम में चाचा मो. मुश्ताक की हत्या

फायरिंग की इस घटना में तीन लोग जख्मी हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। घायलों में सीएसपी संचालक और स्थानीय महिला शामिल हैं। इसके अलावे एक अन्य युवक को भी गोली लगी है। अपराधियों ने घटना को अंजाम देने के दौरान एक स्थानीय युवक को पिस्टल के बट से मारकर भी जख्मी कर दिया।

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। टाउन थानाध्यक्ष के नेतृत्व में मामले की जांच शुरू कर दी गई है. दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद लोग खौफ में हैं। पुलिस इलाके के सीसीटीवी खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें:  Sachin Tendulkar Guard Suicide | महान क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर के सुरक्षा गार्ड ने की खुदकुशी, सर्विस रिवाल्वर से खुद को उड़ाया

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें