back to top
16 जून, 2024
spot_img

Madhubani News: हथियार से लैस अपराधियों ने सुनसान सड़क पर लूटी बाइक व 5 हजार, छर्रापट्टी से सिसवार के बीच लौकहा जाने वाली सड़क पर हुई वारदात

spot_img
spot_img
spot_img

खुटौना थाना क्षेत्र अंतर्गत छर्रापट्टी से सिसवार के बीच लौकहा जाने वाली सड़क पर बुधवार की रात 8:30 बजे हथियारों से लैस एक बाइक पर सवार चार अपराधियों ने एक बाइक सवार को रोक उसके साथ मारपीट करते हुए उसकी प्लेटिना बाइक जिसका रजिस्ट्रेशन नम्बर बीआर 32 एजे 7633 को लूट लिया है।

 

इससे भी काम नहीं चला तो उपरोक्त अपराधियों ने बाइक सवार के पास रखे 5000 तथा एक मोबाइल फोन को भी छीन लिया। बाइक सवार की पहचान लौकहा थाना क्षेत्र के बघमरिया निवासी अतीश कुमार के रूप में हुई। मिली जानकारी के मुताबिक पिड़ित दरभंगा के किरतपुर प्रखंड से अपने घर बघमरिया जा रहा था कि घात लगाए अपराधियों ने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| फिर Sex Racket की Smell ...मिथिला रेस्ट हाउस से संदिग्ध दो महिलाओं समेत चार अस्त-व्यस्त हालात में Arrest

हालांकि घटना की खबर मिलते ही घटनास्थल पर पंहुची स्थानीय पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। वहीं पीड़ित ने मामले को लेकर खुटौना थाना में अज्ञात अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

 

जबकि घटना के बाबत फुलपरास एसडीपीओ सुधीर कुमार ने बताया कि घटनास्थल का मुआयना किया गया है।अपराधियों की धरपकड़ और घटना से सम्बंधित मामले के उद्भेदन हेतु थानाध्यक्ष को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| फिर Sex Racket की Smell ...मिथिला रेस्ट हाउस से संदिग्ध दो महिलाओं समेत चार अस्त-व्यस्त हालात में Arrest

और जल्द ही अपराधियों को सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा। बताते चलें कि पश्चिमी कोसी नहर साइफन से नहरी होते हुए लौकहा की ओर जाने वाली इस सड़क पर इसके पूर्व भी इस प्रकार की कई आपराधिक घटनाएं घट चुकी हैं।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें