back to top
16 जून, 2024
spot_img

Madhubani News | Benipatti News | गैवीपुर में मालवाहक ऑटों और बाइक में टक्कर, 2 युवक जख्मी, Darbhanga रेफर

spot_img
spot_img

देशज टाइम्स | Highlights -

spot_img

बेनीपट्टी। स्थानीय थाना क्षेत्र के गैवीपुर में बेनीपट्टी-उमगांव मुख्य सड़क पर सड़क पर भीषण दुर्घटना हुई है। जिसमें बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। दोनों घायलों की पहचान बेनीपट्टी थाना क्षेत्र के अंधरी गांव के राहुल साह 23 वर्ष और अमरनाथ साह 22 वर्ष के रूप में हुई है।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Bisfi News| Darbhanga से घर बिस्फी लौट रहे दो युवकों की वाहन से कुचलकर On The Spot मौत, बाइक के उड़े परखच्चे

प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल साह अपनी बाइक से अमरनाथ साह के साथ गैवीपुर, खिरहर होते हुए अपने ससुराल साहरघाट जा रहा था। वहीं मालवाहक ऑटों खिरहर की ओर से आ रही थी। इसी दौरान दोनों की आमनेसामने टक्कर हो गई।

 

टक्कर इतना जोरदार था की दोनों बाइक सवार युवक काफी दूर फेंका गया और मालवाहक ऑटों भी सड़क पर पलट गई। इधर, मालवाहक आॅटों और बाइक की टक्कर की आवाज को सुन स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| मधुबनी Headquarter Kotwali Chowk पर दिन-दहाड़ Sitamarhi शिक्षक की निर्मम हत्या, चाकू से गोद कर कत्ल

Darbhanga रेफर

जहां लोगों ने आनन फानन में थाना पुलिस को घटना की सूचना देते हुए एंबुलेंश की मदद से दोनों घायल को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजवाया। जहां हालत नाजुक देख चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मियों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए दरभंगा रेफर कर दिया। उधर, घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस स्थल पर पहुंच दोनों वाहनों को जप्त कर अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें