मई,3,2024
spot_img

लॉकडाउन मधुबनी में नगर थाना के सामने से फर्राटे भर रहीं गाड़ियां, खुलीं हैं दुकानें, मास्क नदारद

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी, देशज टाइम्स ब्यूरो। जिला प्रशासन के सख्त निर्देश के बाद भी मधुबनी शहर में लाॅकडाउन के दूसरे दिन कोई खास असर नही देखा गया। आम दिनों की तरह सड़कों पर बड़ी व छोटी गाड़ियां दौड़ती रहीं। कई चौक-चौराहों पर कई दुकानें खुली रहीं। हैरत की बात तो यह थी कि नगर थाना के सामने से जहां तेज रफ्तार में गाड़ियां दौड़ रही थीं  वही नगर थाना के पीछे उत्पाद कार्यालय के सामने कई दुकानें जैसे फोटो स्टेट, फोटो स्टुडियो के साथ-साथ चाय नाश्ते की दुकानें भी खुलीं रहीं।

इसमें सोशल डिस्टेंड की धज्जियां उड़ायी जा रही थी। यहां तक, जिलाधिकारी के सख्त निर्देश था कि कोई भी व्यक्ति मास्क का इस्तेमाल नही करता है तो वैसे व्यक्ति से पचास रूपए का जूर्माना किया जाएगा। परंतु उन दुकानों सहित शहर के चौक-चौराहों पर लोग बिना मास्क के  लोग घुमते नजर आए। लेकिन कोई भी पदाधिकारी कार्रवाई या जूर्माना वसूली के लिए सड़कों पर घुमते नजर नही आए।

लॉकडाउन मधुबनी में नगर थाना के सामने से फर्राटे भर रहीं गाड़ियां, खुलीं हैं दुकानें, मास्क नदारदऐसा लग रहा था, जिला प्रशासन के आदेश की अन्देखी मधुबनी शहर में हो रही है। रविवार को जब डीएम व एसपी सड़क पर लाॅकडाउन का पालन कराने निकले तो हर कोई पदाधिकारी भी  चौकस दिखाई दे रहे थे, परंतु सोमवार को कोई भी पदाधिकारी सड़कों पर लाॅकडाउन का पालन कराते नही दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Sitamarhi News | डकैतों का नया नुस्खा...मुझको पानी पिला दीजिए...डॉक्टर दंपती के हाथ-पैर बांध अहले सुबह 5 लाख की डकैती

यही कारण था,lockdown madhubani me nagar thana नीलम चौक से पश्चिम शादियों के लेकर दुकादार गाड़ियों को सजाने का काम कर रहे थें।  वहीं, भौआड़ा सिंघिंया चौक,बड़ा बाजार आदि जगहों पर हर तरह की दुकानें खुली थीं। जबकि, लाॅकडाउन लगाने के बाद जिला प्रषासन का आदेश था, दवा, किराना  सहित इमजेंसी सेवा को ही छूट दी गई है।

इधर प्रशासन की ओर से लाॅकडाउन का पालन करने के लिए गाड़ियां दौड़ायी जा रही थी। वह सिर्फ खानापुर्ति के लिए ही। जबकि शहर में किसी तरह की कार्रवाई के लिए प्रशासन की ओर से न गाड़िया दौड़ायी जा रही थी तथा नही चौक-चौराहों पर कोई पदाधिकारी या फिर पुलिस जवान की तैनाती की गयी थी। ताकि मधुबनी शहर lockdown madhubani menagar thana में लाॅकडाउन का पालन कराया जा सके। कुल मिलकर सोमवार को लाॅकडाउन का पालन नही कराया जा सका।लॉकडाउन मधुबनी में नगर थाना के सामने से फर्राटे भर रहीं गाड़ियां, खुलीं हैं दुकानें, मास्क नदारद

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| Gas Cylinder Blast में बच्ची की जिंदा मौत, घर खाक, कई लोग झुलसे, विरोध में अग्निशमक वाहन में तोड़फोड़

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें