अप्रैल,30,2024
spot_img

MadhubaniNews-सड़क के अतिक्रमण को गंभीरता से नहीं ले रहे अधिकारी, दोनों तरफ है कब्जा

spot_img
spot_img
spot_img

बेनीपट्टी, देशज टाइम्स रिपोर्टर मधुबनी ब्यूरो। स्टेट हाईवे-52 को अतिक्रमण किया जा रहा है। बावजूद,अधिकारी अतिक्रमण पर चुप्पी साधे हुए है। जिसके कारण राहगीर व वाहन चालकों को खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। खास तौर पर करीब एक माह से जारी अतिक्रमण के खेल के कारण लोगों को पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है।

पर्व-त्योहार को लेकर जहां सड़कों पर लोगों की भीड़ हो रही है, वहीं सड़क पर अतिक्रमण के कारण लोगों की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। बता दे कि लोहिया चैक से लेकर अंबेडकर चैक तक अतिक्रमण का सूरत बना हुआ है। बेनीपट्टी थाना के समीप तो अतिक्रमण की सबसे खराब सूरत बन गई है।

जहां प्रशासन की कोई नजर नहीं है। प्रशासन के निष्क्रियता से अतिक्रमणकारियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि यात्री शेड तक को कब्जा कर लिया गया है। उसके सामने फल दुकान सुबह से लेकर शाम तक सज रही है। वहीं बेहटा हाट के समीप तो अतिक्रमण का आलम ये है कि सड़क जाम से बचने के लिए पुलिस को तैनात करना पड़ता है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Andhrathadi News | आज तक टोपी वाला आया नहीं...जमैला बाजार के हे जगन्नाथ...

लेकिन, कोई अधिकारी अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहा है। सामाजिक कार्यकर्ता विजय कुमार झा,बसंत ठाकुर, गोपाल झा, शंकर नाथ पाठक, शोभित साह आदि ने बताया कि जब तक अतिक्रमण पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं होगी, तब तक बाजार से जाम की समस्या खत्म नहीं हो सकती है। इसके लिए प्रशासन को पहल करना चाहिए।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें