मई,2,2024
spot_img

विद्यापति की जन्म स्थली बिस्फी डीह पर 28 नवंबर को सजेगा सांस्कृतिक-साहित्यक मेला

spot_img
spot_img
spot_img

विद्यापति स्मृति पर्व समारोह का होगा आयोजन, तैयारी शुरू 

बिस्फी bisfi देशज रिपोर्टर, मधुबनी देशज टाइम्स ब्यूरो। स्थानीय प्रखंड मुख्यालय स्थित विद्यापति की जन्म स्थली बिस्फी डीह पर विद्यापति स्मृति पर्व समारोह के सफल आयोजन को लेकर समिति के सदस्यों की बैठक आयोजित किया गया। बैठक की अध्यक्षता चंद्रेश प्रसाद ने किया। इस मौके पर 28 नवंबर को एक दिवसीय विद्यापति स्मृति पर्व समारोह मनाने का निर्णय लिया गया।

इस मौके पर कोविड-19 को देखते हुए सभी सरकारी गाइडलाइन के मुताबिक सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए पर्व समारोह मनाने का फैसला की गई। वहीं मौके पर समिति के सदस्यों ने बताया कि राजकीय समारोह एक सपना बन कर ही रह गए। परंतु इस वर्ष समारोह में उक्त कार्यक्रम में बिहार एवं मिथिला के कई प्रसिद्ध कलाकार भी भाग लेंगे।

इस अवसर पर संध्या के समय सांस्कृतिक कार्यक्रम के अलावा कवि गोष्ठी का भी आयोजन किये जाने का निर्णय लिया गया कि प्रखंड एवं पंचायत स्तर पर बैठक के माध्यम से प्रचार-प्रसार किया जाए।

सभी जनप्रतिनिधियों से इसमें सहयोग करने की अपील की गई। इस मौके पर कैलाश यादव, बिजय यादव,राकेश कुमार यादव,अनिल कुमार,विष्णुदेव कुमार,राजू यादव,धर्मेंद्र यादव, रंजीत यादव,वीरेंद्र कुमार, सहित कई लोग उपस्थित थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें