back to top
19 अक्टूबर, 2024

Madhubani में रात के साए में ‘ ATM ‘ चोरी, उड़ाए लाखों!

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी, – नगर थाना क्षेत्र के कोतवाली चौक पर शुक्रवार की मध्य रात्रि एक बड़ी चोरी की घटना ने स्थानीय लोगों को चौंका दिया। चोरों ने आईसीआईसीआई बैंक की एटीएम मशीन को काटकर लाखों रुपए चुरा लिए।

घटना का विवरण –

यह चोरी की घटना शनिवार की सुबह सार्वजनिक हुई, जब लोगों ने मशीन को नुकसान की जानकारी दी। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

सुरक्षा पर सवाल –

चोरी की यह घटना एसपी आवास से महज सौ फर्लांग की दूरी पर हुई, जिससे स्थानीय लोग हैरान हैं। इस घटना ने सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं, और आमजन में चिंता का माहौल पैदा कर दिया है।

Madhubani पुलिस की कार्रवाई –

पुलिस अधिकारियों ने मामले की गहन जांच करने का आश्वासन दिया है, ताकि चोरों को पकड़ने और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए ठोस कदम उठाए जा सकें। स्थानीय लोग अब अधिक सतर्क रहने के लिए मजबूर हैं।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -