मई,1,2024
spot_img

Bihar Lok Sabha Elections| बीच फंसी मां…छुआछूत…अटक कर सटक जाएंगे

किसी को घर मिला हिस्से में या कोई दुकां आई | मैं घर में सब से छोटा था | मिरे हिस्से में मां आई | बिहार की पॉलिटिक्स में मां किसके लिए...क्यों और हिस्से की ये बंदरबांट की सियासत...नारे में गुम होती...| नारे की शोर बनती...मां आखिर क्यों बिहार की राजनीति में एकबारगी सुर्ख-चर्चांएं आम हो रहीं हैं| बात निकली है तो मां आयोग तक पहुंच गईं हैं जहां मां को अपशब्द भी है | मां के साथ लव सेक्स और धोखा भी है...| तो एक बेटा ऐसा भी, जो अपनी मां को दिया वादा निभाने मैंदान में है | इन सबके बीच एक पिता भी है.. जहां...नए किरदार आते जा रहे हैं, मगर नाटक पुराना चल रहा है...|

spot_img
spot_img

देशज टाइम्स | Highlights -

spot_img

Bihar Lok Sabha Elections| बिहार पॉलिटिक्स भी बड़ी अजीब है। अब देखिए ना, मटर और मछली की तस्वीर ट्वीटर x पर अपलोड क्या हुए, बड़ी-बड़ी रैलियों में मटन, मछली…सावन, चैती दुर्गा…सनातन….धर्म-अधर्म की बातें होनी लगीं। मगर, बीच चुनाव आकर फंस गईं मां…मां यानि हमारी कुल देवी। हमारी पूज्य। हमारी पहचान। हमारी विरासत। मातृभूमि…अब ये भला बीच चुनाव कहां से फंस गईं…

Bihar Lok Sabha Elections| तेरे पास क्या है, मेरे पास मां है। बीच फंसी मां,छुआछूत,अटक कर सटक जाएंगे कि इस स्टोरी में, लव सेक्स और धोखा का पार्ट टू भी है

लेकिन, साहेब फंस तो गई है। वह भी पूरे दमदार तरीके से, मामला, आयोग तक पहुंच चुका है….अब यह तो पूछेंगे ही लोग कि इस चुनाव में तेरे पास क्या है….जवाब तो यही मिलेगा…मेरे पास मां है। खैर, बीच फंसी मां…छुआछूत…अटक कर सटक जाएंगे की इस स्टोरी में, लव सेक्स और धोखा का पार्ट टू भी है…भीड़ की गाली भी है…आरोप-प्रत्यारोप के तीर भी हैं। मगर, शुरूआत वहां से जहां…मां की बात चुनाव आयोग तक पहुंच गईं….जहां…

Bihar Lok Sabha Elections| तेजस्वी की सभा में चिराग पासवान की मां को गाली देने के खिलाफ NDA चुनाव आयोग तक पहुंच गया

जमुई में तेजस्वी यादव की सभा में चिराग पासवान की मां को गाली देने के खिलाफ NDA चुनाव आयोग तक पहुंच गया है। गुरुवार को इसे लेकर NDA नेता चुनाव आयोग के ऑफिस पहुंचे। उन्होंने तेजस्वी के खिलाफ चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है।एनडीए की महिला नेताओं ने भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता उषा विद्यार्थी के नेतृत्व में बिहार निर्वाचन विभाग पहुंचकर तेजस्वी यादव और उनके समर्थकों के खिलाफ जाति सूचक शब्द का उपयोग करके अपमानित करने को लेकर एफआईआर करने की मांग की है।

Bihar Lok Sabha Elections| और इस तरह की गंदी-गंदी गालियां माता और बहनों को दी जा रही हैं।

उषा विद्यार्थी ने कहा कि चुनाव अभी शुरुआती फेज में है। और इस तरह की गंदी-गंदी गालियां माता और बहनों को दी जा रही हैं। आगे चलकर इसकी पुनरावृत्ति ना हो इसलिए भाजपा और तमाम सहयोगी पार्टी आज निर्वाचन आयोग पहुंची है। ताकि जो लोग भी इस तरह का ओछी हरकत कर रहे हैं या फिर उनके समर्थक हो या खुद तेजस्वी प्रसाद यादव उन पर कड़ी कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।

Bihar Lok Sabha Elections| इसका वीडियो भी सामने आया है। …तो मैं बर्दाश्त नहीं करता, लेकिन तेजस्वी ने कुछ नहीं कहा

दरअसल, जमुई को चिराग अपना गढ़ मानते हैं। वहां से उनके जीजा चुनावी मैदान में हैं। इसी मैदान में तेजस्वी यादव जब मंच पर भाषण दे रहे थे, इसी दौरान रैली में शामिल लोगों में से किसी ने चिराग पासवान के लिए भद्दी गालियों का इस्तेमाल किया, जिसका वीडियो वायरल हो गया। बुधवार को जमुई में तेजस्वी की सभा के दौरान पूर्व मंत्री विजय प्रकाश के सामने ही किसी ने चिराग पासवान और उनकी मां को लेकर कुछ अपशब्द कहे थे। इस दौरान विजय प्रकाश हाथ जोड़कर कार्यकर्ता को समझाते हुए भी दिखे। इसका वीडियो भी सामने आया है। वहीं इस मामले में चिराग पासवान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मेरे सामने अगर कोई राबड़ी देवी और मीसा भारती के बारे में ऐसा बोलता तो मैं बर्दाश्त नहीं करता, लेकिन तेजस्वी ने कुछ नहीं कहा।

यह भी पढ़ें:  T20 World Cup News| रोहित सेना की T20 वर्ल्ड कप Team का ऐलान

Bihar Lok Sabha Elections| बखेड़ा खड़ा हो गया है… विवाद पर अपनी सफाई,कौन बेवकूफ होगा जो ऐसी बातें करेगा?

वीडियो वायरल होने के बाद बखेड़ा खड़ा हो गया। इस बात को एनडीए ने बड़ा मुद्दा बनाया है और आरजेडी को घेरा है। चिराग पासवान ने इसे दुखद बताते हुए लालू परिवार पर निशाना साधा तो भाजपा ने भी इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। वहीं खुद तेजस्वी यादव ने भी अब इस विवाद पर अपनी सफाई पेश की है। तेजस्वी यादव ने कहा कि हम वह वीडियो देखे हैं। कुछ लोग पब्लिक में बोल रहे हैं मंच पर कोई किसी को गाली नहीं दे रहा है। पब्लिक में कोई कुछ भी बोलता है इसमें बात का बतंगड़ क्यों बनाना। तेजस्वी यादव ने कहा कि हम भाषण दे रहे हैं, हजारों लोग हैं, कोई भी अपना वीडियो बनाकर भेज सकता है। ऐसे तो कितने लोग हमको दिन रात गाली देते रहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर ऐसी बात मेरे कान तक आई होती तो यह कोई बर्दाश्त करता है क्या? चुनाव के दौरान कौन बेवकूफ होगा जो ऐसी बातें करेगा?

Bihar Lok Sabha Elections| अब दूसरी मां हैं अपर्णा ठाकुर। वह कहती हैं, मेरी बेटी रवि किशन की बेटी है..

अब दूसरी मां हैं अपर्णा ठाकुर। वह कहती हैं, मेरी बेटी रवि किशन की बेटी है…ये दावा नहीं हकीकत है…।BJP के गोरखपुर से प्रत्याशी रवि किशन को लेकर अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि वो उनकी पत्नी हैं। और उनसे एक बेटी है। मां का यह दर्द बेहद भावुक तरीके से छलक रहा है। उन्होंने कहा, रवि किशन की पत्नी ने हमारे ऊपर जो एफआईआर दर्ज कराई गई है। वह सभी आरोप बेबुनियाद हैं। अगर किसी को इसकी प्रामाणिकता चाहिए तो वह बेटी का डीएनए जांच करवा सकते हैं। इस पर मुझे कोई आपत्ति नहीं है। डीएनए जांच हो जाने के बाद मेरी बेटी को हक उन्हें देना होगा।

Bihar Lok Sabha Elections| कोई पॉलीटिकल स्टंट या पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। मुझे सिर्फ मेरी बेटी का हक दिलाना है

अपर्णा ठाकुर ने कहा कि पिछले साल कई बार इनको वकील की ओर से फोन किया गया। कई बार नोटिस भेजा गया कि वह सिनोवा को उसका अधिकार दें। लेकिन, उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया। यहां तक कि मोबाइल फोन भी उठाना उन्होंने बंद कर दिया। इसके बाद मैंने यह कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि यह कोई भी पॉलीटिकल स्टंट या पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। मुझे सिर्फ मेरी बेटी का हक दिलाना है। इसके अलावा मुझे और कुछ नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि, मेरे पास सारे सबूत हैं। पारिवारिक न्यायालय में जाकर हम भी इंसाफ की गुहार लगाएंगे। केस दर्ज करेंगे। अगर सच बोल रहे हैं तो उन्हें डीएनए जांच करवाने में कोई भी आपत्ति नहीं होनी चाहिए। मेरी बेटी को इंसाफ मिले।

यह भी पढ़ें:  Salman Khan Firing Case| सलमान खान के घर फायरिंग में हथियार सप्लाई करने वाला अनुज थापन ने की Police Custody "Lockup"में खुदकुशी

Bihar Lok Sabha Elections| अब तीसरी मां, यहां बेटा अपनी मां को दिया हुआ वादा निभाने मैदान में उतर आया है

अब तीसरी मां, यह हैं पवन सिंह की मां..यहां बेटा अपनी मां को दिया हुआ वादा निभाने मैदान में उतर आया है। पावर स्टार पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ काराकाट से लड़ने की घोषणा की है। उन्होंने एक्स पोस्ट में लिखा, ”माता गुरुतरा भूमेरू” अर्थात माता इस भूमि से कहीं अधिक भारी होती हैं और मैंने अपनी माँ से वादा किया था की मैं इस बार चुनाव लड़ूंगा। मैंने निश्चय किया है कि मैं 2024 का लोकसभा चुनाव काराकाट,बिहार से लड़ूंगा।

Bihar Lok Sabha Elections| पार्टी में कहीं ना कहीं गड्ढा है

अब ये हैं, भागलपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल। बड़े बड़बोलापन हैं इनमें। यही  दिखाते रहते हैं। अपनी ही पार्टी के प्रत्याशी को फंसाते उनका अब मजाक बना दिया। दरअसल, भागलपुर में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में बैठक आयोजित हुई थी। इसमें भागलपुर के जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि पार्टी में कहीं ना कहीं गड्ढा है। उसे दुरुस्त करें नहीं तो दो से ढाई लाख में अटक कर सटक जाएंगे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jayanagar News| हार्डवेयर व्यवसायी के घर हथियार बंद डकैतों का तांडव, 6 लाख की संपत्ति पर डाका

Bihar Lok Sabha Elections| प्रत्याशी का कई जगहों पर विरोध हो रहा है…बड़ी-बड़ी बातें हांकने से काम नहीं चलेगा

उन्होंने कहा कि पार्टी प्रत्याशी का कई जगहों पर विरोध हो रहा है। कहीं न कहीं इस रास्ते में कई गड्ढे हैं। लगता है हम लोग दो से ढाई लाख वोट लाकर अटक कर सटक जाएंगे। कहा कि चुनाव में बड़ी-बड़ी बातें हांकने से काम नहीं चलेगा। जमीनी स्तर पर उतरना पड़ेगा। मैं पार्टी के प्रति विरोध नहीं करता हूं, लेकिन गोपाल मंडल के प्रति कई नेता चोरी-चुपके विरोध करते नजर आते हैं।

Bihar Lok Sabha Elections| अगर गोपाल मंडल विरोध कर देगा तो अजय मंडल हवा-हवाई में उड़ जाएंगे

कहा कि अगर गोपाल मंडल विरोध कर देगा तो अजय मंडल हवा-हवाई में उड़ जाएंगे। आगे कहा कि क्या जरूरत है वीरेंद्र सिंह को प्रभारी बनाने की? उन्होंने पार्टी को चौपट करने का काम किया है। गोपाल मंडल इस दौरान और भी कई बातें कहते रहे। हालांकि उन्हें मना करने की कोशिश की गई तब जाकर वह शांत हुए।

Bihar Lok Sabha Elections| यहां मां के साथ एक पिता हैं,अपनी बेटियों को जिताने से फुर्सत नहीं

अब जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार की सुनिए। लालू-कांग्रेस पर पूरा तमतमायल हैं। कहते हैं, लालू प्रसाद यादव को संविधान खतरा में जरूर लगेगा क्योंकि संविधान ने ही उन्हें सजा दिया है। ईडी, सीबीआई की कार्रवाई से लालू प्रसाद यादव परेशान हैं। उन्हें तो खतरा जरूर लगेगा। अब संविधान को तोड़कर जो गलती उन्होंने की, उसकी सजा तो जरूर मिलेगी। कहा, कांग्रेस को राजद कुछ करने नहीं दे रही है। लालू ने कांग्रेस के हाथों को बंद कर रखा है। लालू को अपनी बेटियों को जिताने से फुर्सत नहीं है। लालू के लिए पहले बेटा बेटी परिवार उसके बाद कांग्रेस पार्टी आती है, चिंता नहीं है कांग्रेस की।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें