अप्रैल,28,2024
spot_img

Excise Police Station | एक्साइज थाने के लॉकअप में फांसी पर लटकी मिली युवक की लाश, सुसाइड या मर्डर…!

spot_img
spot_img
spot_img
मुंगेर से बड़ी खबर है जहां एक्साइज थाने के लॉकअप में फंदे से लटकी युवक की लाश मिलने से हड़कंप मचा है। युवक अमन की मौत पर बवाल इस बात पर कि यह मर्डर है या सुसाइड? इसको लेकर उलझी पुलिस तहकीकात में जुटी (Dead body of young man found hanging in excise police station) है तो परिजन पुलिस पर बड़ा तोहमत लगा रहे हैं। पढ़िए पूरी खबर

जानकारी के अनुसार, शराब तस्करी मामले में शराबी अमन कुमार पकड़ाया था जिसकी देर रात फांसी पर लटकी लाश मिली है। अब सवाल उठता है यह खुदकुशी है या हत्या।अमन कुमार को उत्पाद विभाग के संरक्षण में रखा गया था।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Benipatti News| तिसियाही उमगांव-बेनीपट्टी मुख्य सड़क पर Observers...खुली थी 24 दोहिया-चारपहिया वाहनों की डिक्की...SST Team-3 का Action...और गुजरता काफिला
पुलिस टीम ने शराब कारोबारियों और शराब पीने वालों के खिलाफ तलाशी और छापेमारी की थी। इस कार्रवाई में चार लोगों को नशे में और दो को शराब बेचने में पकड़ा गया था।  इसमें अमन जो बिजली के कारोबार से जुड़ा था, ने खुदकुशी कर ली है।

जानकारी के अनुसार, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को अस्पताल ले गई। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना परिवार वालों को दी गई है, और शव को सदर अस्पताल ले जाया गया है। एसडीओ, उत्पाद अधीक्षक और चिकित्सक की गठित टीम की देखरेख में परिवार वालों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया जाएगा। इधर, परिवार वालों ने पुलिस की पिटाई से मौत का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| अंटौर गांव...रामचंद्र...इतना टूटा हूं कि छूने से बिखर जाऊंगा...

परिजनों का आरोप है पुलिस की प्रताड़ना से उसकी मौत हुई है। पुलिस मामले को दबाने की कोशिश करती इसे खुदकुशी की शक्ल दे रही है। वहीं पुलिस का इस आरोप से इनकार है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उसने आत्महत्या की है। क्योंकि, पुलिस ने उसे छुआ तक नहीं था।

यह भी पढ़ें:  Bihar Education Department News | स्कूल निरीक्षकों के वेतन पर लगी रोक

घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचकर बवाल किया। लोगों ने थाने में मौत के लिए जिम्मेदार पुलिस वालों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सूचना मिलने पर उत्पाद विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ-साथ खड़गपुर एसडीओ और एसडीपीओ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें