back to top
8 जुलाई, 2024
spot_img

Muzaffarpur News| लूट के दौरान CSP संचालक को मारी गोली, ग्रामीणों ने एक अपराधी को दबोचा, जमकर पीटा

spot_img
spot_img
spot_img

दीपक कुमार। Muzaffarpur News| लूट के दौरान CSP संचालक को मारी गोली, ग्रामीणों ने एक अपराधी को पकड़ा। जहां, मुजफ्फरपुर में एक बार फिर बाइक सवार अपराधियों ने लूट के दौरान एक सीएसपी संचालक को मारी है गोली जिसके बाद इलाके में मच गया है हड़कंप वही घटना को अंजाम देना के बाद भाग रहे एक अपराधी को स्थानीय लोगों ने पकड़ जमकर पिटाई कर दी है।

Muzaffarpur News|आज तकरीबन 10 बजे ग्रामीण बैंक के सीएसपी संचालक विजय कुमार यादव

जानकारी के अनुसार, दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के कथैया थाना क्षेत्र का है जहां आज तकरीबन 10 बजे ग्रामीण बैंक के सीएसपी संचालक विजय कुमार यादव अपने घर कथैया थाना क्षेत्र के बगबारा से श्रीरामपुर सीएसपी केंद्र पर जाने के लिए निकले थे…

Muzaffarpur News| बाइक को धक्का देकर गिरा दिया

इसी बीच रास्ते में दो अपाची सवार चार अपराधकर्मियों की ओर से पहले सीएसपी संचालक विजय कुमार यादव के बाइक को धक्का देकर गिरा दिया गया फिर उनसे लूटपाट करने लगे जिसका सीएसपी संचालक विजय कुमार यादव ने विरोध किया।

Muzaffarpur News| सीएसपी संचालक की ओर से लूटपाट का विरोध किए

वहीं, सीएसपी संचालक की ओर से लूटपाट का विरोध किए जाने के बाद अपराधियों ने सीएसपी संचालक को गोली मार दी इसी बीच इस पूरे घटनाक्रम को देख कर वहां के स्थानीय लोगों ने अपराधियों को घेरने का प्रयास किया।

Muzaffarpur News| एक अपराधकर्मी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया

इस बीच तीन अपराधकमी किसी तरह वहां से फरार हो गए जबकि एक अपराधकर्मी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी वही पुरे मामले की सुचना प्राप्त होते ही स्थानीय थाना मौक़े पर पहुंची और स्थानीय लोगों के चंगुल से पकड़े गए अपराधकर्मी को अपने हिरासत में ले लिया और हिरासत में लिए गए अपराधी को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Muzaffarpur News| जांच में जुटी पुलिस

वही गोली लगने के बाद घायल सीएसपी संचालक विजय कुमार यादव को स्थानीय लोगों ने आनन फानन में इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, मामले की सूचना प्राप्त होते ही वरीय अधिकारी भी मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गए हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar News: Muzaffarpur News: Muzaffarpur का लाल अब ब्रिटेन की संसद में दिखाएगा अपना कमाल, Kanishka Narayan चुने गए सांसद
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें