मई,3,2024
spot_img

Air Force के Jawan का Murder, छठ की छुट्‌टी पर आए थे घर, दिन-दहाड़ अपराधियों ने गला रेता

spot_img
spot_img
spot_img

नालंदा से बड़ी खबर है जहां रहुई थाना इलाके के इमामगंज गांव में मंगलवार को दिनदहाड़ अपराधियों ने ने धारदार हथियार से गला रेतकर एक एयर फोर्स के जवान भुवनेश्वर प्रसाद के 34 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार की हत्या कर दी। जवान रंजीत वर्तमान में दिल्ली में पदस्थापित थे। छठ पर छुट्‌टी लेकर घर (Murder of Air Force Jawan) आए थे। पढ़िए पूरी खबर

घटना को अंजाम देने के बाद गांव से अपराधी फरार हो गए। परिजन आनन-फानन में जवान को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। मगर, देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रंजीत कुमार छठ पूजा के लिए चार दिनों की छुट्टी पर आया हुआ था। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार,इमामगंज गांव में मंगलवार को तकरीबन सुबह 10.30 बजे अपराधियों ने एयरफोर्स के जवान रंजीत की गला रेतकर हत्या कर दी। जवान रंजीत कुमार छठ पूजा में चार दिन पहले छुट्टी लेकर आए थे। वह वर्तमान में दिल्ली में दिल्ली में एयरफोर्स के टेक्नीशियन के पद पर पदस्थापित थे। इस घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Araria News| Muzaffarpur News| अररिया चुनाव कराने आए मुजफ्फरपुर के जवान की मौत

फिलहाल, स्वजन इस संदर्भ में कुछ भी बताने के पक्ष में नहीं हैं। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम भी करवा दिया। स्वजन शव अपने साथ ले गए हैं।

हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। परिजन का रो रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि जवान रंजीत कुमार की तीन साल पहले शादी हुई थी। इस घटना का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। परिजनों में चर्चा है कि पूर्व के विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| भट्ठी में सुलगी शहनाईं | मामा की शादी में आए 5 नौनिहाल भांजे झुलसे गैस की भट्ठी में...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें