मई,3,2024
spot_img

स्कार्पियो पर लगा था राजद का झंडा, हो रही थी हथियारों की तस्करी, फिर क्या हुआ?

थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया, गुप्त सूचना पर पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान एक स्कॉर्पियो का चालक पुलिस को देखकर तेज रफ्तार में गाड़ी लेकर भगाने लगा। पुलिस को शक हुआ तो खदेड़कर पकड़ा गया। जिस स्कॉर्पियो को पकड़ा गया उस पर आरजेडी का झंडा लगा हुआ था।

spot_img
spot_img
spot_img

नालंदा में राजद और तेजस्वी यादव के झंडे लगाकर हथियार की तस्करी हो रही थी। मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से हथियार का जखीरा बरामद हुआ है। पुलिस को चक्मा देने के लिए अपराधियों ने गाड़ी पर राजद का झंडा लगाया था। इसपर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Weapons were being smuggled by putting RJD flag on Scorpio) की तस्वीर लगी हुई थी।

जानकारी के अनुसार,मामला चंडी थाना क्षेत्र के रुखाई रेलवे हॉल्ट के पास का है जहां पुलिस ने कार की तलाशी लेने की कोशिश की तो ड्राइवर भागने लगा। बाद में जांच में गाड़ी से तीन कट्टा और भारी मात्रा में जिंदा कारतूस मिला।

मामले में पांच बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को कामयाबी तब मिली जब वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। अपराधी आरजेडी का झंडा लगाकर हथियार को कहां ले कर जा रहे थे इस मामले में पुलिस अभी जांच कर रही है। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| Gas Cylinder Blast में बच्ची की जिंदा मौत, घर खाक, कई लोग झुलसे, विरोध में अग्निशमक वाहन में तोड़फोड़

राजद का झंडा देखकर पहले तो पुलिस भी चकमा खा गए। लेकिन जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें से हथियार और गोली बरामद हुआ। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

स्कॉर्पियो से पुलिस ने तीन देसी कट्टा और बड़ी संख्या में जिंदा कारतूस बरामद किया। यह मामला नालंदा के चंडी थाना क्षेत्र का है। 23 दिसंबर की रात को जिले के रुखाई रेलवे हाल्ट के पास रैंडम तलाशी अभियान चला रही थी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| "...आशिकी के लिए"...दो बच्चों को छोड़, दो बच्चों को ले गई... लौटी ही नहीं...

इसी दौरान काले रंग की एक स्कॉर्पियो कार आई। आरजेडी का झंडा देख पहले तो पुलिस वाले सहम गए। लेकिन, हिम्मत कर रोका तो ड्राइवर गाड़ी लेकर भागने लगा। इस पर पुलिस को आशंका हो गई और खदेड़ कर पकड़ लिया। दतलाशी में हथियारों का जखीरा देख पुलिसकर्मी के होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| लॉकडाउन में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म का दरिंदा...May 8 को आएगा Verdict

पुलिस ने गाड़ी में सवार सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिय । उनकी पहचान माधोपुर बख्तियारपुर निवासी रौशन कुमार, भटन्ना निवासी अजीत सिंह, चंदा निवासी नरेश यादव, चंदा निवासी विवेक यादव और कांधुपीपर निवासी रवि कुमार के रूप में हुई है।

इन बदमाशों के पास से पुलिस ने तीन कट्टा और दस जिंदा कारतूस के साथ दो खोखा भी बरामद किया है। हिलसा डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि इन अपराधियों की सूचना मिली थी लेकिन सटीक सूचना नहीं थीं। सूचना के बाद पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान शुरू किया। पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें