मई,11,2024
spot_img

Bihar Bike Theft Gang | बिहार के Darbhanga, Samastipur, Muzaffarpur, Sitamarhi का बाइक चोर गैंग,12 सालों का नेटवर्क, 5000 से ज्यादा बाइक की चोरी करने वाले North Bihar के सबसे बड़े बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar Bike Theft Gang| बिहार के Darbhanga, Samastipur, Muzaffarpur, Sitamarhi समेत अन्य जिलों में बाइक की चोरी करने वाला गैंग आखिरकार पुलिस गिरफ्त में आ ही गया। इस गैंग की 12 सालों के नेटवर्क और 5000 से ज्यादा बाइक की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है जहां North Bihar के सबसे बड़े बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने अपराधियों को दबोच लिया है। वहीं, नेपाल के सीमावर्ती इलाकों में जहां गिरोह बाइक की चोरी कर बेचता था उस कनेक्शन की भी पुलिस पूरी पड़ताल में जुटी है। 

Bihar Bike Theft Gang | ये आज के नहीं हैं, 12 सालों से बाइक की चोरी में थे शामिल

यह आज के बाइक चोर गिरोह नहीं है। पिछले बारह सालों से इनकी तूती बोल रही थी। बिहार के कई जिलों में इन बाइक चोर गिरोह का गैंग था। यह सब मिलकर मुजफ्फरपुर समेत सीतामढ़ी, शिवहर, पूर्वी चंपारण, समस्तीपुर, वैशाली और दरभंगा में बाइक चोरी की वारदातों में संलिप्त थे।

Bihar Bike Theft Gang | एक दो नहीं इन जिलों से 5000 से ज्यादा बाइक चुराने वाले गैंग का अंत, नेटवर्क ध्वस्त

जहां से इस गैंग ने पिछले बारह सालों में एक दो नहीं इन जिलों से 5000 से ज्यादा बाइक चुराई हैं। मगर अब, इनका अंत हो चुका है…पुलिस ने इनके नेटवर्क को ध्वस्त कर दिया है जहां, उत्तर बिहार के सबसे बड़े बाइक चोर गिरोह का खुलासा पुलिस ने करते हुए पांच शातिर अपराधियों को दबोच लिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Kusheshwarsthan News| हरनगर-सकरी रेलखंड पर ट्रेन और ट्रक की भीषण टक्कर, गेटमैन की बड़ी लापरवाही, JCB मंगवाकर ये हुआ?

Bihar Bike Theft Gang | एक दो नहीं इन जिलों से 5000 से ज्यादा बाइक चुराने वाले गैंग का अंत, नेटवर्क ध्वस्त

जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर में बाइक चोरी करने वाले गैंग के शातिरों अहियापुर थाना क्षेत्र के चंदवारा सोडा गोदाम चौक के मो. सोहैल, सिकंदरपुर के आकाश दास, अहियापुर के छींट भगवतीपुर के मो. मुजाहिद, सीतामढ़ी जिले के बथनाहा थाना के गाजीपुर के मो. फैयाज और बथनाहा थाना के गोढ़िया गांव के ललन कुमार को दबोचा है। इनकी निशानदेही पर एएसपी टाउन के नेतृत्व में देर रात तक उनके ठिकानों पर छापेमारी की गई।

Bihar Bike Theft Gang | निशानदेही पर गिरोह कनेक्शन

सख्ती से पूछताछ में मुजफ्फरपुर समेत उत्तर बिहार में सबसे बड़ी बाइक चोर गिरोह चलाने के नेटवर्क का खुलासा हुआ। फिर, उनके निशानदेही पर गिरोह के तीन अन्य शातिरों को दबोचा गया। स्थानीय जिला पुलिस की टीम सोनवर्षा में चोरी की बाइक बरामद करने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| बगीचे की पेड़ में फांसी पर लटकी मिलीं 9वीं की छात्रा की लाश, कहीं...हत्या तो नहींं!

Bihar Bike Theft Gang | नेपाल में बेचते थे बाइक, पड़ताल

अपराधियों ने बताया कि सभी शहरों में घूम-घूमकर बाइक चोरी करते थे। चोरी के बाद महज 50 मिनट के अंदर ही जिले की सीमा पार कर लेते थे। दूसरे जिले में घुसते ही बाइक का नंबर प्लेट बदलकर उसे बहुत ही कम दामों पांच से दस हजार के बीच नेपाल के सीमावर्ती इलाके में बेच देते थे। पुलिस अब आगे की कार्रवाई में जुटी है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Khagaria News|अधेड़ के दरिंदे...Video Shoot, हथियार के बल पर मुंह में कपड़ा ठूंसा, बारी-बारी रात भर किशोरी को 6 लोगों ने बनाया हवस का शिकार, Gang Rape

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें