मई,2,2024
spot_img

Madhubani News | पान दुकान में आगजनी, दुकान में लगा दी अपराधियों ने आग, 5 लाख की दुकान को आग से बचने में खुद झुलसे Bisfi के Sumanjeet

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani News | पान दुकानदार की आग में बुझ गई किस्मत…। जहां पान दुकान में आगजनी की गई है। इससे पांच लाख की दुकान खाक हो गईं। आग से बचने और सामानों को बचाने में खुद Bisfi के Sumanjeet झुलस गए हैं। वहीं, उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई है जहां…

Madhubani News | बिस्फी के खंगरैठा में पान दुकान में आगजनी…FIR

बिस्फी के खंगरैठा में उनकी पान की दुकान में आग लगी नहीं लगाई गईं। इससे सामान समेत दुकान जलकर राख हो गए। इस दौरान दुकानदार Sumanjeet भी झुलसकर जख्मी हो गए। पांच लाख के नुकसान की आशंका है। वहीं, अज्ञात अपराधियों पर दुकानदार ने आग लगाने की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Madhubani News | वारदात में 5 लाख की संपत्ति राख

बिस्फी के पतौना थाना क्षेत्र के खंगरैठा चौक पर बीते बुधवार की रात एक पान की दुकान में आग लग जाने से दुकान सहित उसमें में रखे लाखों रुपए के सामान जल कर राख हो गए। वहीं दुकान में सोए हुए दुकानदार भी आग में झुलसकर जख्मी हो गए। आगजनी की इस घटना से दुकान में रखे फ्रिज, ठंडा, मोबाइल,बिस्कुट,सहित पूरी दुकान जलकर राख हो गयी। बताया जा रहा है कि आग लगने की यह घटना बुधवार रात तीन बजे घटित हुई।

यह भी पढ़ें:  Delhi Noida School Bomb Threat News| दिल्ली, नोएडा के 80 से अधिक स्कूलों को मिला बम से उड़ाने का E-Mail, रख दिए हैं बम....होगा Serial Blast, विदेशी E-mail में मिली स्कूलों को उड़ाने की धमकी

Madhubani News | दुकान में ही सोए थे Sumanjeet

रात में पान की दुकान बंदकर जब दुकानदार दुकान के अंदर ही सो गए तो गुरुवार सुबह लगभग तीन बजे उसे आग लगने जैसा महसूस हुआ। जब उठा तो देखा कि दुकान में चारों तरफ से भीषण आग लगी हुई है। दुकानदार किसी तरह दुकान से बाहर निकला। इसमें वह जख्मी भी हो गए। दुकानदार सुमनजीत कुमार ने बताया कि अज्ञात अपराधियों ने पेट्रोल झिड़ककर दुकान में आग लगा दी गई। इसमें लगभग पांच लाख रुपए से अधिक का नुकसान हुआ है।

Madhubani News | पतौना थानाध्यक्ष राजकिशोर ने बताया

घटना को लेकर पीड़ित की ओर से पतौना एसएचओ को अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध एक आवेदन दिया गया है। इस बाबत पतौना थानाध्यक्ष राजकिशोर ने बताया कि आवेदन मिला है। प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Aurangabad Road Accident| दो बाइक में सीधी टक्कर, महिला समेत 3 की मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें