मई,10,2024
spot_img

तेजस्वी यादव और सीएम नीतीश कुमार में हुई 30 मिनट की बात, हो गया जातीय जनगणना पर सर्वदलीय बैठक बुलाने का करार

spot_img
spot_img
spot_img

 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नेता प्रतिपक्ष और राजद के नेता तेजस्वी यादव ने बुधवार शाम जातीय जनगणना के मुद्दे पर मुलाकात की। नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच करीब 30 मिनट तक बातचीत हुई। मुलाकात के बाद तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जातीय जनगणना को लेकर जल्द ही सर्वदलीय बैठक बुलाने का आश्वासन दिया है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि जल्द ही एक ऑल पार्टी मीटिंग बुलाई जाएगी। इसपर देर होने के सवाल पर नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री का बचाव करते हुए कहा कि सबका अपना-अपना तरीका होता है काम करने का। पदयात्रा को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में तेजस्वी ने कहा कि सीएम से बातचीत सकारात्मक रही है। इसलिए इसे टाल दिया गया है। तेजस्वी ने कहा कि जिस मुद्दे को हमने उठाया है उसे अमलीजामा पहनाना जाएगा। अगर सरकार नहीं मानी तो हम सड़क पर संघर्ष करने से पीछे नहीं हटेंगे।

बिहार में महागठबंधन की संभावना के सवाल को भी तेजस्वी यादव ने खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि ये कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं थी। यह मुद्दे पर आधारित नेता प्रतिपक्ष की राज्य के मुख्यमंत्री से मुलाकात थी। उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना के मुद्दे पर बिहार बीजेपी भी हमारे साथ थी। बिहार विधानसभा में दो बार प्रस्ताव पास हुआ है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Politics| Controversy | अब Lalan Singh लपेटे में, JDU MLA Gopal Mandal ने कहा, अनंत सिंह अलबल बकता है, कोई बर्दाश्त करेगा

उल्लेखनीय है कि राजद नेता ने जातीय जनगणना पर हो रही देरी को लेकर मंगलवार को प्रेसवार्ता के दौरान सीएम पर जमकर निशाना साधा था और अपनी स्थिति स्पष्ट करने को कहा था।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें