मई,3,2024
spot_img

बिहार में यह भी,निर्वाचन पदाधिकारी से बोले पटना के युवा वगैर चुनाव के ही नीतीश को बनाएं CM

spot_img
spot_img
spot_img

पटना, देशज न्यूज।  बिहार में नीतीश कुमार की कार्यशैली वा उनकी नीतियों को देखते हुए नीतीश कुमार को पुनः मुख्यमंत्री वो भी बिना चुनाव के ही अगले साल के लिए मुख्यमंत्री Make Nitish Chief Minister without elections नियुक्त करने की मांग उठने से राजनीति में नए आयाम देखने को मिल रहा है। इस संबंध में  सोमवार को पटना के युवाओं ने सामूहिक तौर पर बिहार के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है।

ज्ञापन में लिखा गया है कि कोरोना महामारी के मद्देनजर चुनाव रद्द करें और नीतीश कुमार को अगले साल के लिए मुख्यमंत्री नियुक्त किया जाए। पटना के युवाओं ने कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए सीबीएसई ओर आईसीएसई बोर्ड 10वीं और 12वीं की परीक्षा को रद करके आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर रिजल्ट देने का फैसला लिया है।

युवाओं ने अपने ज्ञापन में कहा है कि चुनाव आयोग से आग्रह करना चाहते हैं कि कोरोना को देखते हुए बिहार के हित को ध्यान में रखकर आगामी विधानसभा चुनाव को रद्द किया जाए। साथ ही पिछले 15 सालों के परफॉर्मेंस को देखते हुए वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार Make Nitish Chief Minister without elections को अगले साल तक के लिए बिहार का मुख्यमंत्री रहने दिया जाए। युवाओं ने इस मामले पर निर्वाचन आयोग से विचार कर कदम उठाने का आग्रह किया है। 

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Sitamarhi News | डकैतों का नया नुस्खा...मुझको पानी पिला दीजिए...डॉक्टर दंपती के हाथ-पैर बांध अहले सुबह 5 लाख की डकैती

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें