मई,5,2024
spot_img

RJD में दर्द-ए-डिस्को: अब बेगूसराय तेघड़ा के MLA वीरेंद्र कुमार ने छोड़ा साथ, गए JDU में

spot_img
spot_img
spot_img

पटना, देशज न्यूज। राजद छोड़ने का सिलसिला लगातार जारी है। इसबार बारी थी बेगूसराय तेघड़ा के विधायक वीरेंद्र कुमार का। विधायक वीरेंद्र कुमार मंगलवार को जदयू में शामिल हो गए हैं। उन्होंने  मुंगेर के सांसद व लोकसभा में पार्टी संसदीय दल के नेता राजीव रंजन ऊर्फ ललन सिंह से जदयू की सदस्यता ग्रहण की। (rjd mla virendra kumar)

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Khutauna News| लगा दी बाहर से कुंडी, घरवालों को भनक लगी नहीं, दो घरों से लाखों कैश और ज्वेलर्स उड़ा ले गए अपराधी

मौके पर, वीरेंद्र कुमार (rjd mla virendra kumar) पूरे मूड में थे। उन्होंने सुशासन बाबू का जमकर बखान किया। कहा, विकास कार्यों में नीतीश कुमार का कोई जवाब ही नहीं है। उसी से प्रभावित होकर जदयू में आया हूं। कहा, राजद में अनुशासन नाम की चीज बची ही नहीं। बड़े नेताओं की कद्र राजद में खत्म हो गई है।

वैसे, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन से फिलहाल सात दिनों का राजकीय शोक है। इस वजह से पूरी प्रक्रिया बिना मिलन समारोह आयोजित किए बगैर ही हो गया।वहीं, कयास यह भी है, राजद(rjd mla virendra kumar) में अभी टूट लगातार जारी रहेगी। कई अन्य भी कतार में हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga PM Modi Live| दरभंगा "राज" से Madhubani, Jhanjharpur, Samastipur, Ujiarpur तक "मैदान" साध गए पीएम मोदी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें