back to top
24 जून, 2024
spot_img

Bihar News। Patna News। Ganga Dussehra। गंगा दशहरा पर बड़ा हादसा, गंगा में डूबी 17 श्रद्धालुओं से भरी नाव

spot_img
spot_img
spot_img

Bihar News। Patna News। Ganga Dussehra। गंगा दशहरा पर बड़ा हादसा, गंगा में डूबी 17 श्रद्धालुओं से भरी नाव| जहां बड़ी खबर इस वक्त पटना से है। जहां, गंगा दशहरा पर श्रद्धालुओं से भरी नाव पलट गई। हादसा, बाढ़ थाना क्षेत्र से है।

Bihar News। Patna News। Ganga Dussehra| गंगा दशहरा पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु स्नान करने पहुंचे थे

जहां, गंगा दशहरा पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु स्नान करने पहुंचे थे। इस दौरान उमानाथ घाट के पास श्रद्धालुओं से भरी नाव गंगा में नाव पलट गई। बड़ी संख्या में लोग (Boat drowns in Patna’s Ganga on Ganga Dussehra) नाव पर सवार थे। जब नाव गंगा में पलटी तब उसमें 17 लोग सवार थे।

Bihar News। Patna News। Ganga Dussehra| नाव पलटते ही ग्यारह लोग तैरकर बाहर निकल आए

नाव पलटते ही ग्यारह लोग तैरकर बाहर निकल आए, लेकिन छह लोग लापता हो गए। लापता लोगों की खोज में गोताखोर लगे हैं। कई अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। एसडीआरएफ की टीम भी बचाव अभियान में जुटी है।

Bihar News। Patna News। Ganga Dussehra| एसडीएम शुभम कुमार ने बताया कि एक ही परिवार के सत्रह लोग

एसडीएम शुभम कुमार ने बताया कि एक ही परिवार के सत्रह लोग नाव पर सवार थे। इसमें तेरह लोग सुरक्षित हैं। बाकी चार लोगों की तलाश की जारी है। सभी लोग नालंदा के आस्थावा के रहने वाले हैं।

Bihar News। Patna News। Ganga Dussehra| नाव अनियंत्रित हो गईं। बीच गंगा में समा गईं।

वहीं,गंगा दशहरा पर यहां श्रद्धालुओं की बड़ी भीड़ उमड़ी हैं। गंगा में कई नावें चल रही थीं। इसी दौरान एक नाव अनियंत्रित हो गईं। बीच गंगा में समा गईं। गोताखोरों की पूरी टीम जुटी हुई है। खोजबीन जारी है।

यह भी पढ़ें:  NEET Paper Leak News| NEET कैसे होगा Clean? अब तो इस तालाब का पानी बदल दो...Tejashwi, Samrat के बाद Nitish की तस्वीर?
--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें