मई,11,2024
spot_img

तेजस्वी ने कहा ताल ठोक कर…मुझे सीएम बनने की कोई हड़बड़ी नहीं, नीतीश जी 2025 में ही नहीं, 2030 में भी सीएम बने रहें, मुझे कोई दिक्कत नहींं

spot_img
spot_img
spot_img

राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को जल्द मुख्यमंत्री बनने की कोई हड़बड़ी नहीं। भले पार्टी कार्यकर्ता और उनके नेता कुछ कहे और उन्हें सीएम की कुर्सी पर अब तब बैठा दे लेकिन खुद तेजस्वी यादव ने जो कहा है उसको सुनकर विरोधी भी पस्त हो गए हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा-नीतीश जी, 2025 में ही नहीं बल्कि 2030 में भी मुख्यमंत्री बने रहें। वे जितने दिन मुख्यमंत्री रहेंगे उतना उनका अनुभव बढ़ेगा। इसमें दिक्कत क्या है।

तेजस्वी यादव ने ये बातें सामान्य तौर पर कही या जेडीयू के नेताओं पर कटाक्ष किया यह आप समझिये। दरअसल पत्रकारों ने उनसे सवाल पूछा था कि जेडीयू नेता केसी त्यागी ये कह रहे हैं कि बिहार में मुख्यमंत्री पद पर 2030 तक कोई वेकैंसी नहीं है। वहीं ललन सिंह कह रहे हैं कि 2025 में तेजस्वी का सीएम बनना तय नहीं है। इस सवाल के जवाब में तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार जितना दिन मुख्यमंत्री रहेंगे उतना उनका अनुभव बढेगा। नीतीश जी में क्षमता है ही न।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | मुजफ्फरपुर में Surat Special Branch की बड़ी कार्रवाई, Pakistani Organization से जुड़े मो. अली को दबोचा, BJP Spokespersons को दी थी हत्या की धमकी

मीडिया ने सवाल पूछा कि जीतन राम मांझी अपने बेटे को सीएम बनाने की बात कर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि इसमें गलत क्या है. सब की अपनी इच्छा होती है, अपने बेटे को आगे बढ़ाने की। यह गलत बात है क्या कि वे चाहते हैं कि उऩका बेटा सीएम बने। कौन अपने बेटे को ऊंचे पद पर जाते हुई नहीं देखना चाहते। सबकी इच्छा है।

तेजस्वी ने कहा कि हमारी अपनी विचारधारा है, हम लोग अपने स्वार्थ के चक्कर में सांप्रदायिक शक्तियों को आने नहीं दे सकते। मैं कह रहा हूं कि मुझे कोई हड़बड़ी नहीं है। अब इस बात के मायने आप समझ जाइये। तेजस्वी यादव ने कहा कि ललन सिंह अगर 2025 की बात तब कर रहे हैं जब मीडिया पूछ रही है। खुद से नहीं बोल रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Jhanjharpur News| कहती हैं रश्मि...सुसाइड कर लूंगी, मैं बेकसूर हूं, डॉक्टर और पुलिस ने जीवन नासूर कर डाला...कोई चौखट बची नहीं, अब कहां इंसाफ मांगूं

तेजस्वी यादव बुधवार को जहानाबाद पहुंचे थे। उन्होंने वहां बाणावर पहाड़ी पर पर्यटन विभाग की ओर से बनाए जा रहे रोपवे का निरीक्षण किया और पर्यटकों के लिए बने पर्यटक भवन का उद्घाटन किया। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने अपने मुख्यमंत्री बनने के सवाल पर कहा कि कहीं कोई दिक्कत नहीं है। हमारा मेन मकसद है 2024 में भाजपा को भगाना। हम उसी मकसद पर काम कर रहे हैं। बिहार में नीतीश जी के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार चल रही है. कहीं किसी को कंफ्यूज होने की दिक्कत नहीं है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections| Hajipur News| चिराग पासवान की प्रचार गाड़ी पर हमला, पोस्टर फाड़े

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें