मई,3,2024
spot_img

बिहार में फिर मॉब लिंचिंग: महज भैंस चोरी के आरोप में भीड़ की तालिबानी हरकत, लाठी-डंडे से पीट-पीटकर युवक को मार डाला, दूसरे की हालत गंभीर

spot_img
spot_img
spot_img

सहरसा के सोनवर्षा थाना क्षेत्र के अमृता गांव से मॉब लिचिंग की एक बड़ी खबर आ रही है। यहां  चोरी के आरोप में भीड़ ने एक युवक 26 वर्षीय पतरघट ओपी क्षेत्र के करिअत गांव निवासी रुपेश पासवानकी लाठी-डंडे से पीट-पीट कर बेरहमी से मार डाला। वहीं, सोनवर्षाराज के अमृता गांव निवासी जस्सी यादव गंभीर रुप से जख्मी है। उसका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

जानकारी के अनुसार, पिटाई से रुपेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि गंभीर रुप से जख्मी जस्सी कुमार को इलाज के लिए सोनवर्षा पीएचसी लाया गया वहां से उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

पिटाई के दौरान ही रुपेश की मौत हो गई

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| "...आशिकी के लिए"...दो बच्चों को छोड़, दो बच्चों को ले गई... लौटी ही नहीं...

स्थानीय लोगों के मुताबिक दोनों ने भैंस चोरी की बात कबूल करते बेचने की बात कही। जिसके बाद लोग आक्रोशित हो उठे और पिटाई शुरु कर दी।

वहीं, जख्मी युवक ने बताया कि हम दोनों को नवटोलिया के पास ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पिटाई शुरु कर दी है। पिटाई के दौरान ही रुपेश की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Patna News| Siyaram Jewelers से Rs10 lakh की लूट, एक अपराधी को खदेड़कर दबोचा, जमकर पीटा

दूसरा जख्मी है जिसका इलाज चल रहा 

सोनवर्षा थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। जख्मी का बयान लेकर कार्रवाई की जाएगी।

इस बाबत सिमरीबख्तियारपुर एसडीपीओ इम्तियाज अहमद ने बताया कि भैस चोरी के आरोप में ग्रामीणों की पिटाई से एक युवक की मौत हुई है। दूसरा जख्मी है जिसका इलाज चल रहा है।

तीन भैसों को बांध कर बगल के मचान पर सोया हुआ था

बताया जाता है कि बरैठ पंचायत के अमृता गांव निवासी पशुपालक मधुसूदन ऋषिदेव बीते रात घर के सामने सड़क किनारे अपने तीन भैसों को बांध कर बगल के मचान पर सोया हुआ था।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News|Kusheshwarsthan News| राख की ढ़ेर में जमींदोज महादेव मठ गांव...300 घर राख...पहली सी सूरत हो गई बीती बात

रात 12 बजे के करीब मधुसूदन की नींद खुली तो मवेशी को नहीं देख अपने पूरे परिवार सहित ग्रामीणों के साथ मवेशी की खोजबीन करने लगे।

तब तक घटना की जानकारी ग्रामीणों को भी हो गई। इसी दौरान ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ कर लाया। उस पर चोरी का आरोप लगाते हुए लाठी डंडे से जमकर पिटाई करने लगे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें